close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: चौमूं नगरपालिका के कर्मचारियों को दिवाली पर नहीं मिला वेतन, किया प्रदर्शन

जयपुर(Jaipur) जिले के चौमूं नगर पालिका(Chomu Nagar Palika) में कार्यरत सफाई कर्मचारी और ऑटो टिपरों के चालकों को पिछले 3 माह से वेतन नहीं मिला है. इस वजह से सफाई कर्मचारी और चालकों की दिवाली भी फीकी रही है.

जयपुर: चौमूं नगरपालिका के कर्मचारियों को दिवाली पर नहीं मिला वेतन, किया प्रदर्शन
चौमूं नगरपालिका के बाहर प्रदर्शन करते सफाई कर्मचारी और ऑटो टिपर के चालक.

चौमूं(जयपुर): जयपुर(Jaipur) जिले के चौमूं नगर पालिका(Chomu Nagar Palika) में कार्यरत सफाई कर्मचारी और ऑटो टिपरों के चालकों को पिछले 3 माह से वेतन नहीं मिला है. इस वजह से सफाई कर्मचारी और चालकों की दिवाली भी फीकी रही है. 

आज सुबह सफाई कर्मचारी और चालक नगरपालिका पहुंचे. जहां वेतन नहीं मिलने के कारण विरोध जताया. जानकारी के अनुसार, पिछले 3 माह से चालकों को वेतन नहीं दिया जा रहा है. इसके चलते उनका खर्च कर चलना भी मुश्किल हो गया है. 

वहीं, त्योहारी सीजन में भी वेतन नहीं मिलना उनके लिए घर खर्च चलाने का संकट खड़ा हो गया है. इस मामले को लेकर  ऑटो टीपर चालकों ने विधायक रामलाल शर्मा से मुलाकात की. 

इधर, विधायक शर्मा ने कर्मचारियों की पीड़ा सुनकर अपने खुद के वेतन से सभी 28 कर्मचारियों को उपहार स्वरूप प्रोत्साहन राशि भेंट की है. वाहन चालकों ने विधायक रामलाल शर्मा का आभार जताया. 

वहीं, विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस की सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि सरकार संवेदनशील होने का दावा करने वाली कांग्रेस सरकार अल्प वेतन कर्मियों को समय पर वेतन नही दे रही है, ये बड़ी शर्मनाक बात है. विधायक ने कहा इससे बड़ी संवेदनहीनता और क्या हो सकती है.