इंसाफ के लिए 36 बिरादरी की महपंचायत में हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज
Advertisement

इंसाफ के लिए 36 बिरादरी की महपंचायत में हंगामा, पुलिस का लाठीचार्ज

पहला लाठीचार्ज करीब दोपहर 2 बजे हुआ जिसके बाद करीब 40 मिनट बाद हालात काबू में आए तभी महापंचायत से वापसी के दौरान एकबार फिर से हंगामा होने पर पुलिस ने कार्रवाई की.

निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए हुए आयोजन के दौरान हाइवे में पथराव हुआ....

बल्लभगढ़ : निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) को लेकर आज बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में हिन्दू सर्व समाज की 36 बिरादरियों ने महापंचायत की. जिसमें दिल्ली एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई हलकों से लोग शामिल हुए. महापंचायत में निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए दो बड़े बड़े पोस्टर भी लगाए गए थे.

  1. हिंदू सर्व समाज की पंचायत का आयोजन
  2. फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने की मांग
  3. हाईवे पर हंगामें के बाद हुआ लाठीचार्ज

महापंचायत की मुख्य मांग
महापंचायत का मकसद था कि निकिता के हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट से जल्द फांसी दी जाए. बल्लभगढ़ में बढ़ते लव जिहाद के मामलों को रोका जाए कानून व्यवस्था मजबूत की जाए. वहीं पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने के साथ आर्थिक मदद देने के लिए आवाज बुलंद की गई. आयोजन में भारी भीड़ देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था.

NH 2 हाईवे पर पत्थरबाजी
करीब साढ़े 12 बजे सैंकड़ो की तादाद में कुछ युवक NH 2 पर पहुंच गए और रास्ते को जाम कर दिया. थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर लौटा दिया वो पलवल की तरफ पैदल बढ़ते गए. अचानक एक कॉलोनी से अचानक पत्थर बाज़ी शुरू हो गई थी और स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. पत्थरबाजी करने के बाद हंगामा करने वाले मौके से फरार हो गए.

हंगामें की वजह
बताया जा रहा है कि पंचायत में स्थानीय कांग्रेसी नेता के पहुंचने से भी लोग नाराज थे क्योंकि निकिता मर्डर केस के मुख्य आरोपी का परिवार कांग्रेस पार्टी से संबंधित हैं. ऐसे में कांग्रेस नेता के पंचायत में पहुंचने से लोग नाराज हो गए और हंगामा शुरू कर दिया.

पहला लाठीचार्ज करीब दोपहर 2 बजे हुआ जिसके बाद करीब 40 मिनट बाद हालात काबू में आए तभी महापंचायत से वापसी के दौरान एकबार फिर से हंगामा होने पर पुलिस ने कार्रवाई की. जिसमें कई लड़के घायल हो हुए और कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था इसके बाद अभी तक स्थिति काबू में है.

LIVE TV
 

Trending news