जयपुर: RAS अधिकारी प्रहलाद सहाय नागा फिर से हुए बहाल, बकाए वेतन देने का मिला निर्देश
Advertisement

जयपुर: RAS अधिकारी प्रहलाद सहाय नागा फिर से हुए बहाल, बकाए वेतन देने का मिला निर्देश

भ्रष्टाचार(Corruption)के आरोप में निलंबित(Suspended) चल रहे आरएएस अधिकारी(Rajasthan Administrative Service Officer) प्रह्लाद सहाय नागा(Prahlad Sahay Naga) को प्रदेश सरकार(State Government)ने बहाल कर दिया है.

घोटाले के आरोपी रहे अधिकारी का निलंबन खत्म हुआ.

जयपुर: भ्रष्टाचार(Corruption) के आरोप में निलंबित(Suspended) चल रहे आरएएस अधिकारी(Rajasthan Administrative Service Officer) प्रह्लाद सहाय नागा(Prahlad Sahay Naga) को प्रदेश सरकार(State Government) ने बहाल कर दिया है. कार्मिक विभाग ने निलंबन बहाली को लेकर हाल ही हुए मीटिंग के बाद यह आदेश जारी किया है. 

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(Anri Corruption Bureau) ने नागा को मार्च 2017 में गिरफ्तार किया था. जिसें अप्रैल 2017 में निलंबित कर दिया गया. सरकार की ओर से नागा के दस्तावेजों, साक्ष्यों का परीक्षण किया गया. जिसके बाद उन्होंने नागा के खिलाफ अभियोजन चलाने की मंजूरी नहीं दी. अब कार्मिक विभाग ने उन्हें बहाल कर बकाया वेतन भत्ते देने के निर्देश जारी किए हैं. 

गौरतलब है कि प्रहलाद सहाय नागा पर जोधपुर विकास प्राधिकरण(Jodhpur Development corporation)में सचिव रहने के दौरान घोटाले के आरोप लगे थे. मामले में एसीबी ने जालौर एडीएम (Jallore ADM)रहते 2017 में गिरफ्तार किया था. नागा पर आचार संहिता से ठीक पहले जेडीए की बैठक में एजेंडा के मिनट्स पारित करके लाखों रुपए के निर्माण कार्यों की स्वीकृति जारी करने के आरोप थे. 

Trending news