राजस्थान: जेवरात की दुकान में लाखों की चोरी का खुलासा, नौकर ने ही दिया था अंजाम

पुलिस के मुताबिक माणक चौक इलाके में नमकीन वाली गली स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया था. जहा ज्वेलर इंद्राजू अहलक ने नौकर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी 

राजस्थान: जेवरात की दुकान में लाखों की चोरी का खुलासा, नौकर ने ही दिया था अंजाम

जयपुर: राजधानी जयपुर की माणक चौक थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ज्वेलरी की दुकान से लाखों रुपए का सोना चोरी करने वाले नौकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी के मामले में आरोपी अलीगढ़ निवासी नौकर अहमद राजा को गिरफ्तार किया है. आरोपी चोरी किए गए सोने को बेचने की फिराक में घूम रहा था लेकिन पुलिस ने ज्वेलरी को बेचने से पहले आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को जोहरी बाजार से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक माणक चौक इलाके में नमकीन वाली गली स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में चोरी होने का मामला सामने आया था. जहा ज्वेलर इंद्राजू अहलक ने नौकर के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और 125 ग्राम सोना चोरी होना बताया गया था. जिसकी कीमत करीब 5 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी की लोकेशन का पता किया और आखिरकार मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले की जांच कर रहे हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार ज्वेलरी की दुकान से 125 ग्राम सोना चोरी होना बताया गया था जिसकी बाजार कीमत लाखों रुपए में बताई गई. दुकान में काम करने वाला नौकर दुकान में चोरी करने के बाद फरार हो गया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए चोरी करने वाले नौकर को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.