पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहते हैं तेलुगु फिल्म के यह सुपरस्टार...

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म 'मोहनजोदड़ो' के साथ एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सुपरहिट फिल्‍में दे रही हैं. 

पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहते हैं तेलुगु फिल्म के यह सुपरस्टार...
पूजा की आखिरी फिल्‍म 'महर्षी' सुपरहिट रही थी

नई दिल्ली: अभिनेता वरुण तेज का कहना है कि अगर मौका मिले तो वह 'मुकुंदा' की अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ हुकअप करना चाहेंगे. वरुण ने इस बारे में अपने विचार वूट के शो 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू' के एपिसोड में जाहिर किए.

होस्ट लक्ष्मी मानचू ने वरुण से पूछा कि वह साई पल्लवी, राशि खन्ना और पूजा में से किसके साथ क्या करना पसंद करेंगे, क्रमश: जान लेना, शादी करना और हुकअप करना.

इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'जान लेना-राशि खन्ना की, हुकअप-पूजा हेगड़े के साथ और शादी-साई पल्लवी के साथ करना पसंद करूंगा'. 'फीट अप विद द स्टार्स' के तेलुगू वर्जन का प्रसारण सोमवार को होगा.

बता दें कि बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म 'मोहनजोदड़ो' के साथ एंट्री करने वाली एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कई सुपरहिट फिल्‍में दे रही हैं. पूजा की आखिरी फिल्‍म 'महर्षी' सुपरहिट रही थी और अब वह अपनी अगली फिल्‍म 'वाल्‍मीकि' लेकर तैयार हैं. इस फिल्‍म में पूजा, दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के किरदार में नजर आने वाली हैं. 

वहीं, पूजा हेगड़े फिल्म 'बाहुबली' से हिट हुए एक्टर प्रभास के साथ भी एक फिल्म में काम करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी.