VIDEO: टीपू जयंती का विरोध करने वाले मंत्री अनंत हेगड़े का एक्सीडेंट, जताई साजिश की आशंका
Advertisement

VIDEO: टीपू जयंती का विरोध करने वाले मंत्री अनंत हेगड़े का एक्सीडेंट, जताई साजिश की आशंका

केंद्रीय मंत्री हेगड़े का आरोप है कि उनके काफिले की कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है.

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने इस दुर्घटना को लेकर साजिश की आशंका जताई है. तस्वीर साभार: ट्विटर @AnantkumarH

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले की कार को मंगलवार रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी. हालांकि इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए. अनंत कुमार हेगड़े ने जानबूझकर टक्कर मारने की आशंका जताई है. अनंत कुमार हेगड़े इस घटना का वीडियो और तस्वीर ट्वीट किया है. बताया जा रहा है कि कर्नाटक के हलगेरी में मंगलवार रात करीब 11:30 बजे अनंत कुमार हेगड़े का काफिला गुजर रहा था, तभी उनके काफिले में के बीच में एक ट्रक घुस आया और एक कार को टक्कर मार दी.

  1. कर्नाटके हलगेरी से गुजर रहा था अनंत कुमार हेगड़े का काफिला
  2. आरोप, ट्रक ने अनंत कुमार हेगड़े की कार को टक्कर मारने की कोशिश की
  3. हेगड़े की कार बच गई, लेकिन काफिले में मौजूद दूसरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर

केंद्रीय मंत्री हेगड़े का आरोप है कि उनके काफिले की कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे बड़ी साजिश की आशंका जताई है. इस घटना के बाद अनंत कुमार हेगड़े के काफिले में मौजूद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने अपनी पहचान नासिर बताया है.

अनंत कुमार हेगड़े ने आरोप लगाया है कि यह ट्रक चालक उन्हें टक्कर मारने आया था, लेकिन उनके कार की स्पीड ज्यादा थी इसलिए वे आगे निकल गए. हालांकि ट्रक उनके काफिले में चल रही दूसरी कार को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनका एक स्टॉफ बुरी तरह जख्मी हो गया है. उसके कंधे में चोट लगी है.

मालूम हो कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है. सभी राजनीतिक दल इन दिनों चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगे हैं. अनंत कुमार हेगड़े भी इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हैं. पिछले साल उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया था. अनंत कुमार हेगड़े कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ संसदीय क्षेत्र से पांचवीं बार चुनकर लोकसभा पहुंचे हैं और राजनीति के साथ ही कोरियाई मार्शल आर्ट ताइक्वांडो में भी सिद्धहस्त हैं. ग्रामीण विकास में गहरी दिलचस्पी रखने वाले हेगड़े इस दिशा में काम करने वाले गैर सरकारी संगठन 'कदंबा' के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं. 'कदंबा' ग्रामीण विकास, ग्रामीण स्वास्थ्य, एसएचजी, ग्रामीण विपणन और अन्य ग्रामीण कल्याण के क्षेत्र में काम करती है.

हेगड़े ने टीपू जयंती का किया था विरोध
अनंत कुमार टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने का विरोध किया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आए थे. हेगड़े ने टीपू जयंती को लेकर ट्वीट किया था, 'मैंने कर्नाटक सरकार से कहा है कि मुझे एक बर्बर हत्यारे, सनकी और बलात्कारी को महिमामंडित किए जाने वाले किसी भी शर्मनाक कार्यक्रम में न बुलाए.'

Trending news