वीर सावरकर के नाती रणजीत सावरकर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

वीर सावरकर के नाती रणजीत सावरकर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

भोपाल में कांग्रेस के सेवादल कार्यकर्ताओं के तरफ से पुस्तिका बांटी गई थी जिसमें वीर सावरकर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. 

वीर सावरकर के नाती रणजीत सावरकर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुंबई: स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के नाती रणजीत सावरकर की तबीयत खराब होने की खबर आ रही है. रणजीत सावरकर को शुक्रवार की देर शाम मुंबई के माहिम स्थित एस एल रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत होने के बाद उन्हें यहां उपचार के लिए लाया गया.  आपको बता दें कि, शुक्रवार की सुबह से ही वीर सावरकर का मामला काफी गरमाया हुआ था.

दरअसल भोपाल में कांग्रेस के सेवादल कार्यकर्ताओं के तरफ से पुस्तिका बांटी गई थी जिसमें वीर सावरकर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी, उसी मामले को लेकर सावरकर के नाती रंजीत सावरकर कांग्रेस पर कार्रवाई करने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने की कोशिश करते रहे हालांकि उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से नहीं हो सकी. दिनभर की भागा दौड़ी के बाद रंजीत सावरकर की तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मुम्बई के महिमा स्तिथ रहेजा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें- MP: कांग्रेस ने बांटा विवादित साहित्य, सावरकर-गोडसे के सबंधों को लेकर लिखी है ये बात

डॉक्टरों की माने तो अभी उनकी हालत ठीक है और आने वाले एक-दो दिनों में उन्हें डिस्चार्ज किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- सावरकर के नाती को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नहीं दिया मिलने का समय

रणजीत सावरकर के सहयोगी संजय ने बताया, 'उन्हें शुक्रवार की रात 10:30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. दिनभर की भागदौड़ के बाद उनका ब्लड प्रेशर हाई हो गया था और साथ ही साथ सांस लेने में भी दिक्कत आ रही थी अभी फिलहाल वह ठीक है और उन्हें एक से दो दिन में डिस्चार्ज किया जा सकता है.'

Trending news