close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पकड़े गए शातिर बाइक चोर, फिल्मी स्टाइल में चुराते थे बाइक

सोजत में बाइक चोरी से परेशान लोगों ने अब जाकर थोड़ी राहत की सांस ली है. पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग के 2 शातिर लुटेरों को पकड़ा है.

राजस्थान: पकड़े गए शातिर बाइक चोर, फिल्मी स्टाइल में चुराते थे बाइक
आरोपियों पर शक होने पर सोजत पुलिस इन दोनों को बाइक समेत थाने ले आई.

पाली: जिले के सोजत सर्किल में लम्बे समय से हो रही बाइक चोरी की वारदातों ने स्थानीय लोगों को परेशान कर दिया था. पुलिस चिंता में भी थी, तो उसके सामने इन शातिर चोरों को पकड़ने की चुनौती भी थी. बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही थी. 

शनिवरा को सोजत पुलिस ने गश्त के दौरान बाइक चोर गैंग के दो सदस्यों को दबोचने में कामयाबी हासिल की. इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 6 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. पकड़े गए चोरों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. ये चोर बड़े ही फिल्मी अंदाज में पलक झपकाते बाइक चुराकर रफूचक्कर हो जाते थे.

जानकारी के मुताबिक गश्त के दौरान आरोपी बाइक से आ रहे थे. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उनको रुकवा कर उनका नाम पता पूछा और गाड़ी के कागजात मांगे तो आरोपी घबरा गए. आरोपियों पर शक होने पर सोजत पुलिस इन दोनों को बाइक समेत थाने ले आई. 

जब गहनता से दोनों के साथ पूछताछ की गई, तो आरोपियों ने गुनाह कबूल लिया. आरोपियों ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से 6 बाइक चुराने की वारदातें कबूल लीं. आरोपी सुरेश बावरी के खिलाफ विभिन्न थानों में 12 केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ के जरिए गैंग के अन्य सदस्यों का सुराग तलाश रही है.