close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पिस्टल लेकर बैंक लूटने आए थे चोर, सायरन बजाया तो डिप्टी मैनेजर को मारी गोली

वीडियो में दिख रहा है कि हेलमेट लगाकर दो लुटेरे बैंक में घुसते है और बंदूक नोक पर लूट को अंजाम देने की कोशिश करते है. 

VIDEO: पिस्टल लेकर बैंक लूटने आए थे चोर, सायरन बजाया तो डिप्टी मैनेजर को मारी गोली
बैंक में घुसे दोनों लुटेरों ने हाथ में पिस्टल ली हुई थी और हेलमेट पहना था. (फोटोः सीसीटीवी फुटेज)

विकास भदाने, जलगांवः महाराष्ट्र के जलगांव में बैंक डकैती की घटना हुई है. इस घटना को रोकने के लिए सायरन बजाने वाले डिप्टी मैनेजर को लुटेरों ने गोली मारी और वह भाग गए. मंगलवार दिनदहाडे़े यह घटना हुई है. जलगांव के रावेर तालुका की निंबोल गांव मे यह घटना हुई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने जारी किया है. वीडियो में दिख रहा है कि हेलमेट लगाकर दो लुटेरे बैंक में घुसते है और बंदूक नोक पर लूट को अंजाम देने की कोशिश करते है. इसी दौरान डिप्टी मैनेजर करण सिंह नेगी ने सायरन बजा दिया.

जिससे लुटेरे बौखलाए और उन्होंने देसी कट्टे से नेगी पर दो गोलियां मारी, गोली नेगी के सीने मे लगी. उसके तडपता देख और सायरन की आवाज लगातार बढते लुटेरे वहां से बिना चोरी किए ही भाग गए. घायल डिप्टी मैनेजर करण सिंह नेगी को रावेर के अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

पुलिस मे घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पंचनामा किया और आसपास के इलाके में नाकाबंदी की. लेकिन पुलिस के हाथ में अब तक कोई नहीं लगा है. बता दें कि कुछ दिन पहले नासिक के मुथुट फाईनेन्स के ऑफिस में भी इसी तरह की घटना में एक कैशियर की मौत हुई थी.  नाशिक की घटना में पुलिस को डकैतों के बाईक और गाड़ी मिली थी. लेकिन उन्हें पकड़ने में पुलिस अब तक कामयाब नहीं हुई है.