पश्चिमी दिल्ली में गोदाम में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत

पश्चिमी दिल्ली के मुंडका क्षेत्र स्थित एक गोदाम में आग लग गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. 

पश्चिमी दिल्ली में गोदाम में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत
फ़ाइल फोटो

दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मुंडका क्षेत्र स्थित एक गोदाम में आग लग गई जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. दिल्ली अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात को लकड़ी एवं कूलर के एक गोदाम में हुई. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान सुनील कुमार (28) के रूप में की गई है और घायल का नाम आदित्य (20) है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि दोनों उत्तर प्रदेश के अयोध्या के निवासी थे. अधिकारी ने कहा कि जब आग लगी तब कुमार गोदाम के भीतर सो रहा था. दिल्ली अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘रात 11 बजकर पांच मिनट के आसपास एक कॉल आई जिसमें आग लगने की सूचना दी गई. इसके बाद दमकल की 12 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.’

उन्होंने कहा कि गोदाम के भीतर से जली हुई अवस्था में एक शव बरामद किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि नांगलोई पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध लापरवाही से हुई मौत का एक मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि दोनों व्यक्ति मजदूर थे और गोदाम में एक छोटे से कमरे में रहते थे. उन्होंने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

(इनपुट- एजेंसी भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.