डस्‍टबिन के भीतर टुकड़ों में मिली महिला की बॉडी, टैटू से खुला कत्‍ल का राज

मृतक महिला का पति एक छोटा फिल्म निर्माता और निर्देशक है.

डस्‍टबिन के भीतर टुकड़ों में मिली महिला की बॉडी, टैटू से खुला कत्‍ल का राज
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

चेन्नई: पुलिस ने शहर के कू़ड़ाघरों से करीब दो सप्ताह पहले महिला के शव के टुकड़े मिलने के मामले में उसके पति को बुधवार को गिरफ्तार कर हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. मृतक महिला का पति एक छोटा फिल्म निर्माता और निर्देशक है. पुलिस ने महिला की भी पहचान कर ली है जिसके टैटू बने अंग दक्षिणी चेन्नई में एक कूड़ाघर से मिले थे.

टैटू को सुराग के तौर पर इस्तेमाल कर बीते महीने जांच शुरू करने वाली पुलिस ने बुधवार को 51 वर्षीय बालाकृष्णन को पत्नी संध्या (35) की कथित रूप से हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. चेन्नई पुलिस आयुक्त के विश्वनाथन ने पत्रकारों को बताया, "कई लापता महिलाओं के मामलों की छानबीन की गई. इस दौरान चेन्नई से लापता हुई संध्या के पहचान चिन्ह कूड़ाघर से बरामद पैर पर बने टैटू से मेल खा गए.

ब्रिटिश महिला का पर्स लेकर भागा चोर निकला ग्रेजुएट, ऐसे आया हिरासत में...

मुंबई: 5 साल की मासूम की हंसी ठिठोली नहीं आई पसंद, मां ने मोमबत्ती से दागा शरीर

पुलिस ने बताया कि बालाकृष्णन ने 19 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर अगले दिन उसके शव के टुकड़े कर दिये और प्लास्टिक के थैलों में भरकर उसे शहर में अलग-अलग कूड़ेदानों में फेंक दिया था. उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान बालाकृष्णन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस महिला का सिर और धड़ तलाशने में जुटी है.

(इनपुट: एजेंसी भाषा)