ब्रिटिश महिला का पर्स लेकर भागा चोर निकला ग्रेजुएट, ऐसे आया हिरासत में...

पुलिस आयुक्त (मेट्रो) दिनेश कुमार गुप्ता ने कहा, ब्रिटेन की नागरिक मारमर ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन पर किसी ने उसका पर्स चुरा लिया.

ब्रिटिश महिला का पर्स लेकर भागा चोर निकला ग्रेजुएट, ऐसे आया हिरासत में...
सांकेतिक तस्वीर
Play

नई दिल्ली : दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर एक ब्रिटिश महिला का कथित रूप से पर्स चुराने के मामले में एक 34 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान मनीष के रूप में की गई है. वह कॉमर्स में स्नातक है और सरोजिनी नगर में रहता है.

राजौरी गार्डन के पास चोरी हुआ था पर्स
पुलिस आयुक्त (मेट्रो) दिनेश कुमार गुप्ता ने कहा, ब्रिटेन की नागरिक मारमर ने अपनी शिकायत में कहा था कि राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन पर किसी ने उसका पर्स चुरा लिया जिसमें एटीएम कार्ड, 3900 पाउंड और ड्राइविंग लाइसेंस रखा हुआ था. 

पुलिस ने बरामद किए 3 लाख रुपये
उन्होंने कहा छानबीन के दौरान सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई जिसमें एक व्यक्ति पर्स ले जाता हुआ दिखाई दिया. आरोपी की पहचान की गई और उसे पकड़ने के लिये शहर के कई इलाकों में इश्तेहार लगाए गए. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से पाउंड से रुपये में बदले गई 3,18,000 रुपए की राशि भी बरामद कर ली गई है.