येदियुरप्पा का दावा - BJP में शामिल होना चाह रहे हैं कांग्रेस और जेडीएस के कई नेता
Advertisement

येदियुरप्पा का दावा - BJP में शामिल होना चाह रहे हैं कांग्रेस और जेडीएस के कई नेता

येदियुरप्पा की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब मंत्री पद नहीं मिलने से नाखुश कांग्रेस के कुछ विधायकों की बागी गतिविधियां तेज हो गई हैं. 

येदियुरप्पा ने अपनी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मजबूत विपक्ष के रूप में काम करें और 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी करें. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: बीजेपी नेता बी एस येदियुरप्पा ने शनिवार को दावा किया कि सत्ताधारी कांग्रेस और जेडीएस के कई असंतुष्ट नेता उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं. येदियुरप्पा की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब मंत्री पद नहीं मिलने से नाखुश कांग्रेस के कुछ विधायकों की बागी गतिविधियां तेज हो गई हैं. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मजबूत विपक्ष के रूप में काम करें और 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी करें. येदियुरप्पा ने कहा, ‘कांग्रेस और जदएस के कई असंतुष्ट नेता बीजेपी में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं.’ बीजेपी सदस्यों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘जदएस एवं कांग्रेस से असंतुष्ट लोगों को शामिल करना हमारी जिम्मेदारी है.’ 

येदियुरप्पा ने कहा कि विधानसभा में 104 सदस्यों के साथ पार्टी के पास ‘पूरी ताकत’ है और ‘हमें मजबूत विपक्ष के तौर पर काम करना चाहिए.’ उन्होंने कहा , ‘यह सरकार कितने दिनों तक चलेगी , यह अलग मामला है , लेकिन सत्ता की आकांक्षा पाले बगैर हम सभी 104 सदस्यों को अपने अच्छे कार्यों से सफल विपक्ष के तौर पर काम करना चाहिए. ’

Trending news