RLD की सभा में पीएम-सीएम के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी युवक अरेस्ट
Advertisement

RLD की सभा में पीएम-सीएम के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी युवक अरेस्ट

राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की सभा में प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

धरने में पीएम-सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करता युवक

बागपत: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की सभा में प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई युवक का धमकी भरा वीडियो वायरल हो जाने के बाद की. 

बताते चलें कि हाथरस घटना के विरोध में RLD नेता जयंत चौधरी अपने समर्थकों के साथ हाथरस जा रहे थे. वहां पहुंचने पर मीडिया के साथ बातचीत करने के दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लेकिन समर्थकों ने घेरा बनाकर किसी तरह उन्हें बचा लिया. इस घटना के विरोध में  RLD ने बागपत के बड़ौत कस्बे में धरना दिया थे.

आरोप है कि इसी धरने में एक युवक ने लाठीचार्ज का विरोध करते हुए पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. जिसका वहां बैठे लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया. उस युवक का धमकी भरा ये वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान मोहम्मद सलमान के रूप में हुई है. वह बड़ौत कस्बे का ही रहने वाला है. पुलिस आरोपी के पुराने इतिहास का भी पता लगाने में जुटी है. 

VIDEO

Trending news