Sushant Suicide Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- '...तो रिया को गिरफ्तार करना ही होगा'
Advertisement
trendingNow1734568

Sushant Suicide Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- '...तो रिया को गिरफ्तार करना ही होगा'

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput death case) में सीबीआई जांच (CBI investigation) पर कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने महेश भट्ट (Film Maker Mahesh Bhatt) से कोई बात साझा की है ओर सीबीआई (Central Bureau of Investigation)

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput death case) में सीबीआई जांच (CBI investigation) पर कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने महेश भट्ट (Film Maker Mahesh Bhatt) से कोई बात साझा की है ओर सीबीआई (Central Bureau of Investigation) को नहीं बताया है तो उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए. 

  1. सुब्रमण्यम स्वामी बोले, रिया को हिरासत में लेकर पूछताछ करे सीबीआई 
  2. महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का वॉट्सऐप चैट हुआ वायरल
  3. पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट का किया बचाव

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट उस समय आया है, जब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच वॉट्सऐप पर हुआ चैट वायरल हो गया है.

सुब्रमण्यम स्वामी मे ट्विटर पर लिखा, 'यदि रिया चक्रवर्ती ऐसे ही सबूत देती रहीं जो कि महेश भट्ट के साथ हुई उनकी बातचीत का विरोध करती हो तो सच का पता लगाने के लिए सीबीआई के पास रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा. हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर सब बातें बाहर आ जाएंगी.'

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट उस समय आया है, जब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहे हैं. हालांकि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और पत्नी सोनी राजदान (Soni Rajdan) ने महेश भट्ट का बचाव किया है.

ये भी पढ़ें: डबल गेम खेल रही Rhea Chakraborty? जानिए Sushant Suicide Case में क्या है ये नया मोड़

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया है कि जिन मैसेजेज को सबसे बड़ा सबूत कहा जा रहा है, वैसे ही मैसेज मेरा पिता मुझे भी भेजते हैं. कई अन्य लोगों को भी. वो मैसेज 9 जून को मेरे पास भी आए थे और 26 जून को ट्वीटर पर भी आ गए. वहीं, उनकी पत्नी सोनी राजदान ने न्यूज चैनलों के कवरेज पर नाराजगी जाहिर की.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news