दिल्ली में 19 साल की लड़की ने की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया इतना खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow11059446

दिल्ली में 19 साल की लड़की ने की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया इतना खौफनाक कदम

एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, 'कमरा अंदर से बंद था जिसे हॉस्टल के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत कर खोला. मृतका के रजिस्टर में उसके परिवार के नाम लिखा एक नोट मिला.'

दिल्ली में 19 साल की लड़की ने की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया इतना खौफनाक कदम

नई दिल्ली: मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की छात्रा की खुदकुशी की खबर मिली है. बता दें कि छात्रा का नाम दिव्या यादव है और ये MBBS में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी. छात्रा की उम्र केवल 19 साल थी.

  1. कॉलेज की लड़की ने की खुदकुशी
  2. मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज का मामला
  3. डिप्रेशन का थी शिकार 

डिप्रेशन का शिकार थी छात्रा

मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज (Maulana Azad Medical College) में एमबीबीएस (MBBS) प्रथम वर्ष की 19 वर्षीय एक छात्रा बृहस्पतिवार की सुबह हॉस्टल (Hostel) के एक कमरे में पंखे से लटकी मिली. पुलिस ने यहां यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने कहा कि उसके कमरे में रहने वाली अन्य छात्राओं ने बताया कि छात्रा दो परीक्षाओं (Exams) में फेल हो गई थी, जिसके नतीजे 29 दिसंबर को घोषित किए गए थे. उन्होंने बताया कि तभी से छात्रा अवसाद (Depression) में थी.

ये भी पढें: CCTV: जेल से निकलकर आया था बहन का प्रेमी, बीच बाजार में चाकुओं से गोदकर की हत्या

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी

पुलिस सूत्रों ने कहा कि एमबीबीएस (MBBS) की छात्रा ओल्ड गर्ल्स हॉस्टल के कमरा नंबर 64 में पंखे से लटकी मिली जो ‘खाली’ था. इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'कमरा अंदर से बंद था जिसे हॉस्टल के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत कर खोला. मृतका के रजिस्टर में उसके परिवार के नाम लिखा एक नोट मिला.' पुलिस ने बताया कि छात्रा संजीवनी हॉस्टल की दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 62 में रहती थी.

ये भी पढें: किन्नरों के मरने पर मनाई जाती है खुशी, इसके पीछे की वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

मोबाइल फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा

पुलिस ने कहा कि छात्रा का मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच (Forensic Investigation) के लिए भेजा जाएगा और उसका शव पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के बाद उसके पिता को सौंप दिया गया है. इसने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

LIVE TV

Trending news