जदयू में उपेंद्र कुश्वाहा के समर्थन में उठी आवाज, पार्टी नेता शंभूनाथ सिन्हा का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow11548474

जदयू में उपेंद्र कुश्वाहा के समर्थन में उठी आवाज, पार्टी नेता शंभूनाथ सिन्हा का बड़ा बयान

Bihar Politics: जदयू के वरिष्ठ नेता शंभूनाथ सिन्हा ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा द्वारा व्यक्त की गई भावनाएं दरअसल पार्टी के 90 फीसदी समर्पित कार्यकर्ताओं की है. 

जदयू में उपेंद्र कुश्वाहा के समर्थन में उठी आवाज, पार्टी नेता शंभूनाथ सिन्हा का बड़ा बयान

Upendra Kushwaha News: उपेंद्र कुश्वाहा को लेकर जदयू में दो अलग-अलग राय उभरने लगी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के वरिष्ठ नेता शंभूनाथ सिन्हा ने अब कुशवाहा के समर्थन में बयान दिया है. उन्होंने कुशवाहा द्वारा उठाए गए सवालों को सही बताते हुए कहा कि इन्हें सिरे से खारिज नहीं किया जा सकता है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक सिन्हा ने यहां तक कहा कि कुशवाहा द्वारा व्यक्त की गई भावनाएं दरअसल पार्टी के 90 फीसदी समर्पित कार्यकर्ताओं की है. सिन्हा ने सवाल किया कि पार्टी के अंदर समर्पित कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने वाली शक्ति कौन सी है.

मनोज लाल दास मनु ने साधा कुशवाहा पर निशाना
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वहीं जदूय के प्रदेश सचिव मनोज लाल दास मनु ने कुशवाहा पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने तमाम कार्यकर्ताओं और नेताओं के विरोध को दरकिनार कर कुशवाहा को तीसरी बार जदयू में शामिल कर संसदीय बोर्ड का अध्यक्ष बनाया और आज वे उन्हीं पर आरोप लगा रहे हैं.

कुशवाहा के बागी तेवर
इससे पहले शुक्रवार को उपेंद्र कुशवाहा ने  मांग की कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के बीच कथित 'सौदे' के बारे में सच सामने आना चाहिए और उन्होंने अफवाहों का दौर खत्म करने के लिए पार्टी की तत्काल बैठक की भी मांग की.

कुशवाहा ने कहा, ‘लंबे समय से मैं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाए जाने की मांग करता रहा हूं. हमारे पास चर्चा करने के लिए मुद्दे हैं. पार्टी कमजोर हो रही है. अफवाह यह है कि राजद के साथ किसी तरह का समझौता हुआ है. इस पर पार्टी फोरम में चर्चा होनी चाहिए.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news