कुत्ते ने पर्यटकों के सामने किया टाइग्रेस को चैलेंज, पलक झपकते ही हो गया काम तमाम
Advertisement

कुत्ते ने पर्यटकों के सामने किया टाइग्रेस को चैलेंज, पलक झपकते ही हो गया काम तमाम

टूरिस्टों के साथ एक कुत्ता जंगल में पहुंचा तो उसका सामना टाइग्रेस से हो गया. वह टाइग्रेस को देखकर भौंकने की कोशिश कर ही रहा था कि उससे पहले ही टाइग्रेस ने उसका एक झटके में काम तमाम कर दिया.

टाइग्रेस ने किया कुत्ते का शिकार.

अरविंद सिंह/सवाई माधौपुर: यूं तो कहावत है कि कभी भी कोई कुत्ता कभी भी किसी टाइगर को चुनौती नहीं दे सकता लेकिन रणथंभौर नेशनल पार्क में ऐसा ही आश्चर्यचकित करने वाला एक हादसा पेश आया जहां कुत्ता, टाइगर को देख भौंकने लगा तो कुछ ही सेकंड में उसका काम तमाम हो गया. 

  1. टाइग्रेस ने नेशनल पार्क में कुत्ते को बनाया शिकार 
  2. टूरिस्टों के साथ नेशनल पार्क में चला गया था कुत्ता 
  3. कुत्ते के शिकार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

कुत्ता सैलानियों के साथ जंगल में प्रवेश कर गया

रणथंबोर नेशनल पार्क के जोन नंबर एक पर एक कुत्ता सैलानियों के साथ जंगल में प्रवेश कर गया. रणथंभौर नेशनल पार्क के जोन नंबर एक पर टाइग्रेस T107 सुल्ताना विचरण करती है. 

कुत्ते को देखकर टाइग्रेस में आया आक्रोश

सुल्ताना की झलक पाने के लिए सैलानी जोन नंबर एक पर भ्रमण कर रहे थे. इसी दौरान जिप्सी के साथ विचरण करता हुआ एक कुत्ता भी स्पॉट पर पहुंच गया जहां टाइग्रेस सुल्ताना की साइटिंग हो रही थी. कुत्ते को देखकर टाइग्रेस आक्रोश में आ गई और जिप्सी के बीच से जंप लगा कर कुत्ते पर अटैक कर दिया. 

यह भी पढ़ें: पाक PM इमरान ने किया ऐसा वीडियो शेयर, जनता ने कहा- बेशर्मी की पार की हद

पर्यटकों ने कुत्ते की शिकार का वीडियो बनाया

कुत्ता बिल्कुल भी इस अटैक के लिए सावधान नहीं था. पलक झपकते ही टाइग्रेस सुल्ताना ने कुत्ते का काम तमाम कर दिया. पर्यटकों ने कुत्ते की शिकार का वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टाइग्रेस को हंटिंग रूप देखकर सैलानी हुए  रोमांचित

टाइगर सुल्ताना का हंटिंग रूप देखकर सैलानी खासा रोमांचित हो उठे. यह कोई पहला मामला नहीं है, टाइगर सुल्ताना अक्सर इस तरह की शैली के लिए जानी जाती है. रणथंबोर का यह आश्चर्यचकित करने वाला नजारा सैलानियों ने अपने कैमरे में कैद किया है और सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर इसको वायरल किया जा रहा है. 

लाइव टीवी

Trending news