Sushant Case से होटल व्यवसायी गौरव आर्या का कनेक्शन? ये अहम जान​कारियां आईं सामने
Advertisement

Sushant Case से होटल व्यवसायी गौरव आर्या का कनेक्शन? ये अहम जान​कारियां आईं सामने

गौरव आर्या पर लगे आरोपों पर सफाई देने के लिए उनके वकील मनु शर्मा सामने आए हैं. मनु शर्मा ने कहा कि गौरव सोमवार को 11 बजे ईडी के सामने पेश होंगे.

गौरव आर्या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ED के अधिकारियों ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका और इस मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में होटल व्यवसायी गौरव आर्या (Gaurav Arya) को तलब किया है. गौरव आर्या गोवा में अपना कैफे चलाते हैं.

गौरव आर्या पर लगे आरोपों पर सफाई देने के लिए उनके वकील मनु शर्मा सामने आए हैं. मनु शर्मा ने कहा कि गौरव सोमवार को 11 बजे ईडी के सामने पेश होंगे और जो कुछ भी उनसे पूछा जाएगा, उसका जवाब देंगे. मनु शर्मा ने कहा कि गौरव पर लगे सारे आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं.

कौन हैं गौरव आर्या
गौरव आर्या उन व्यक्तियों में से एक हैं जिन्होंने रिया के साथ व्हाट्सएप चैट की है. इस चैट में ड्रग्स पदार्थों से संबंधित बातें की गई थीं. साल 2017 में हुई चैट में रिया और गौरव के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत रिकवर की गई. दिल्ली के व्यवसायी गौरव आर्या ने 2017 में गोवा के अंजुना बीच पर एक कैफे शुरू किया. उसी दौरान वाघतोर इलाके में रिसॉर्ट भी शुरू किया. गौरव ने यूनाइटेड किंगडम से संगीत सीखा है. उनके पिता भी होटल व्यवसायी हैं. दिल्ली में गौरव के भाई की डिजिटल मार्केटिंग की एजेंसी है. उनकी बहन का कपड़ों का बिजनेस है.

कुछ महीने पहले गोवा के वाघतोर बीच पर एक रेव पार्टी हुई थी, जिसमें गोवा क्राइम ब्रांच ने कपिल झवेरी नाम के शख्स को पकड़ा था. रेव पार्टी के ऑर्गनाइज करने का आरोप कपिल पर ही लगा था. कपिल और गौरव आर्या की जान-पहचान बताई जाती है. ऐसा कहा जाता है कि कपिल की पार्टी में गौरव भी शामिल था.

ये भी पढ़ें- अब खत्म होगी मोहलत, नहीं मिलेगी EMI पर छूट, RBI जल्द कर सकता है ऐलान

क्या है ED की नोटिस में
ईडी की नोटिस में कहा गया है कि गौरव आर्या को प्रवर्तन निदेशालय के सहायक निदेशक राजीव कुमार को 31 अगस्त की सुबह 11 बजे ईसीआईआर / एमबी 20-5 / 31/2020 के तहत धन शोधन निवारण अधिनियम, 2002 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज करने के लिए रिपोर्ट करना है.

ये भी देखे

Trending news