सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा ने क्यों की आत्महत्या? 3 साल बाद SIT खोलेगी राज!
Advertisement
trendingNow12007769

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा ने क्यों की आत्महत्या? 3 साल बाद SIT खोलेगी राज!

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व-मैनेजर दिशा सालियान  ने 8 जून 2020 को एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. अब मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया है. दिशा सालियान केस की जांच पुलिस उपायुक्त अजय बंसल जांच की निगरानी में की जाएगी.

Sushant Singh Rajput

Disha Salian Death Case: एक्टर सुशांत सिहं राजपूत का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है. सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व-मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून 2020 को एक बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी. अब मुंबई पुलिस ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया है. मुंबई पुलिस के अधिकारी ने खुद इसकी जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलवानी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी अधव केस की जांच करेंगे. दिशा सालियान केस की जांच पुलिस उपायुक्त अजय बंसल जांच की निगरानी में की जाएगी.

महाराष्ट्र की राजनीति में हुई थी हलचल

दिशा सालियान की मौत के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल देखने को मिली थी. इस दौरान आरोप-प्रत्यारोप का खेल भी खूब चला था. उस समय विपक्ष में भारतीय जनता पार्टी थी और राज्य में महा विकास आघाड़ी की सरकार थी. बीजेपी ने तत्कालीन सरकार पर आरोप लगया की मामले को दबाने की साजिश चल रही है.

शीतकालीन सत्र फडणवीस का बयान

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पिछले साल राज्य विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में कहा था कि दिशा सालियान की मौत की जांच की जाएगी. इसके लिए एक विशेष जांच टीम (SIT) गठित की जाएगी. महाराष्ट्र के कई बड़े नेताओं ने सालियान की आत्महत्या मानने से इनकार कर दिया और हत्या किए जाने का आरोप लगाया. इस मामले में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के नाम को उछाला जा रहा था. भाजपा विधायक प्रवीण दरेकर ने पिछले हफ्ते दावा किया कि कई नेता इस केस में SIT गठन की मांग कर रहे हैं.

उद्धव ठाकरे ने क्या कहा?

हालांकि, उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उन्हें इस तरह के किसी जांच की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. किसी विशेष पर टिप्पणी न करते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा कि यदि वे हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं, तो फिर हम सच को सामने लाएंगे.

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने फैंस को दिया झटका

'छिछोरे' और 'MS धोनी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2021 आत्महत्या कर ली थी. इस खबर के बाद सुशांत के फैंस को करारा झटका लगा. इस केस में रिया चक्रवर्ती से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. सोशल मीडिया पर आज भी इस केस की चर्चा होती है.

(इनपुट: एजेंसी)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news