Sushant Suicide Case: पटना के सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटीन करने पर CM नीतीश कुमार का रिएक्शन आया सामने
Advertisement

Sushant Suicide Case: पटना के सिटी एसपी को मुंबई में क्वारंटीन करने पर CM नीतीश कुमार का रिएक्शन आया सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में हर रोज नए मोड़ सामने आ रहे हैं. ताजा मामले के अनुसार जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी की तरफ से जबरन क्वारंटीन करने की खबर सामने आई.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

पटना: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में हर रोज नए मोड़ सामने आ रहे हैं. ताजा मामले के अनुसार जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को बीएमसी की तरफ से जबरन क्वारंटीन करने की खबर सामने आई, जिसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गलत बताया है.

  1. नीतीश कुमार का बयान- बिहार के डीजीपी करेंगे बात
  2. पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने मुंबई में जबरन किया क्वारंटीन
  3. बिहार पुलिस कर रही है अपना नाम: नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस के साथ मुंबई में गलत सुलूक हुआ है. ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, जिसे उछाला जाए और इसपर राजनीति की जाए. इस मामले की जांच में मुंबई पुलिस को सहयोग करना चाहिए. 

नीतीश कुमार ने कहा, 'जो कुछ हुआ, वो नहीं होना चाहिए था. ये राजनीतिक नहीं है. बिहार पुलिस अपनी ड्यूटी कर रही है. हमारे डीजीपी उनसे बात करेंगे.'

बता दें कि इस पूरे मामले में अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर उंगलियां उठ रही हैं. सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है, जिसकी जांच पटना पुलिस कर रही है, साथ ही ईडी भी रिया के खिलाफ जांच कर रही है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की गुत्थी उलझती जा रही है. इस मामले में सुशांत की मौत के 45 दिनों बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है, इसी मामले की जांच के लिए विनय तिवारी मुंबई पहुंचे थे. 

VIDEO-

Trending news