ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बना #SushantUnseenVideo, आप भी ट्वीट कर दें अपनी राय
Advertisement

ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बना #SushantUnseenVideo, आप भी ट्वीट कर दें अपनी राय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तीन महीने पहले का उनका एक एक्‍सक्‍लूसिव वीडियो Zee News ने अपने फ्लैगशिप प्रोग्राम DNA में जारी किया है. 

ट्विटर पर नंबर 1 ट्रेंड बना #SushantUnseenVideo, आप भी ट्वीट कर दें अपनी राय

नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से तीन महीने पहले का उनका एक एक्‍सक्‍लूसिव वीडियो Zee News ने अपने फ्लैगशिप प्रोग्राम DNA में जारी किया है. देखते ही देखते इस वीडियो से जुड़ा हैशटैग #SushantUnseenVideo ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा. अब तक इस पर 10 हजार से ज्‍यादा ट्वीट हो चुके हैं. इस वीडियो के बारे में मनोचिकित्‍सक डॉ संदीप वोहरा ने कहा कि इस वीडियो में सुशांत किसी खास मनोदशा में दिख रहे हैं. 

वीडियो फरवरी 2020 का है. वीडियो में सुशांत एक किताब के साथ लेटे हुए हैं. जिसमें वो अपने आप को ज़ीरो बता रहे हैं. वीडियो में कैमरे के पीछे से एक महिला की आवाज आ रही है जो कह रही है कि तुम एक हीरो हो, अपने आप को ज़ीरो नहीं बोलते. वीडियो घर पर बनाया हुआ लगता है और कैमरे के पीछे से आ रही आवाज रिया चक्रवर्ती की है. 

लोग #SushantUnseenVideo हैशटैग के साथ लगातार अपनी प्रतिक्रिया Zee News के साथ साझा कर रहे हैं. आप भी सुशांत सिंह राजपूत पर अपनी राय हमें दीजिए.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूरी कहानी अब ड्रग्स के इर्द-गिर्द आकर ठहर चुकी है. इस मामले में सबसे पहले बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा सामने आया था, लेकिन जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी यह मुद्दा कहीं पीछे छूट गया. इसके बाद जांच रिया चक्रवर्ती और उनके दोस्तों पर आ गई, लेकिन तीसरे चरण में जांच ड्रग्स के आसपास घूम रही है. 

VIDEO

 

 

Trending news