लालू यादव के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा पर सुशील मोदी बिफरे, ट्वीटर पर दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1327915

लालू यादव के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा पर सुशील मोदी बिफरे, ट्वीटर पर दिया जवाब

भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा और बिहार में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी के बीच आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर ट्विटर पर जंग छिड़ गयी.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला किया . (फाइल फोटो)

ई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा और बिहार में प्रतिपक्ष के नेता सुशील कुमार मोदी के बीच आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर ट्विटर पर जंग छिड़ गयी. बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू यादव के खिलाफ लगाये गये आरोपों पर सबूत मांगे जाने पर बिहार का सियासी पारा बढ़ता हुआ दिख रहा है. लालू यादव के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीटर पर इशारों-इशारों में उन्हें जवाब दिया है.

और पढ़ें: लालू, केजरीवाल को निशाना बनाने पर भड़के शत्रु, बोले- बहुत हो चुकी नकारात्मक राजनीति

सुशील मोदी ने ट्वीट कर दिया जवा

सुशील मोदी ने ट्वीट कर पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला किया और उन्हें इशारों इशारों में 'गद्दार करार दिया है. सुशील मोदी ने लिखा है, ‘ये ज़रूरी नही शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाये, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाये.’सुशील मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि जिस लालू को बचाने के लिए अबतक नीतीश कुमार नहीं आए हैं उन्हें समर्थन में बीजेपी के शत्रुघ्न सिन्हा खड़े हो गये हैं. '

शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू का किया था बचाव

इससे पहले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगे आरोप महज आरोप ही हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया ‘विरोधियों द्वारा हमारे राजनेताओं की बदनामी और नकारात्मक राजनीति बहुत हुई. चाहे वह केजरीवाल हों या लालू या सुशील मोदी. अब अपने आरोपों को साबित करें या बंद कर दें. मीडिया को सनसनी देना बंद करें. बहुत हुआ.’एक अन्य ट्वीट में भाजपा नेता ने अपनी पार्टी को ईमानदार पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा हमेशा से ईमानदारी, पारदर्शिता और सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है. उन्होंने कहा कि जब तक साक्ष्य ना हो किसी पर इल्जाम लगाना ठीक नहीं है.

सुशील मोदी ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया है

लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव पर सुशील मोदी ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगया है. अभी कुछ ही दिन पहले लालू के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा पड़ा था गौर है कि पिछले काफी समय से सुशील मोदी दस्तावेज पेश कर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के खिलाफ घोटालों का आरोप लगा रहे हैं. लालू प्रसाद यादव बेनामी संपत्ति के मामले में भी मुश्किलों में घिरे हैं. हाल ही में उनके घरों पर आयकर विभाग के छापे पड़े थे.

शत्रुघ्न सिन्हा का प्रतिक्रिया देने से इंकार

पटना साहिब से भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फोन पर सुशील की टिप्पणी के बारे में कहा, ‘वह कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते. सुशील मोदी अभी भी उनके चहेते हैं. मैंने केवल तार्किक बातें की हैं.’ हालांकि, शत्रुघ्न के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि पार्टी नेतृत्व अच्छी तरह जानता है कि कौन ‘गद्दार’ है. वहीं, राजद प्रवक्ता और विधायक शक्ति सिंह ने सिन्हा में सच बोलने की आदत होने की बात करते हुए कहा कि उन्होंने ‘मन की बात’ की है जिससे बहुत भाजपा के अन्य नेता सहमत हैं, पर उनमें बोलने की हिम्मत नहीं है. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने शत्रुघ्न के बारे में कहा कि जिस व्यक्ति ने दो सांसदों वाली भाजपा की नैया को पार लगाया आज उसे ही दरकिनार कर दिया गया है जो इस दल के चरित्र को दर्शाता है.

पार्टी विरोधी बयानों के लिए जाने जाते हैं शत्रुघ्न सिन्हा

यह पहला मौका नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पार्टी नेताओं के बारे में या फिर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की हो. इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी तक को भी अपना निशाना बनाते रहे हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने सरकार के इस कदम पर पीएम मोदी की तारीफ की था तो वहीं उनकी टीम में शामिल कुछ लोगों पर कमजोर योजना के कुप्रबंधन का इल्जाम लगाया था.

Trending news