जम्मू-कश्मीर के रामबन में गहरी खाई में गिरा वाहन, दस लोगों की मौत, जांच जारी
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के रामबन में गहरी खाई में गिरा वाहन, दस लोगों की मौत, जांच जारी

Ramban of Jammu-Kashmir : जम्मू-कश्मीर के रामबन में एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई. जिसमें सवार दस लोगों की मौत हो गई, घटना के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है, और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Jammu Kashmir

Jammu and Kashmir :  जम्मू-कश्मीर के रामबन से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है, कि रामबन जिले में शुक्रवार ( 29 मार्च ) को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई. जिसमें सवार दस लोगों की मौत हो गई, घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. यह जानकारी अधिकारियों ने दी है, साथ ही उन्होंने बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की ओर जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई.

 

दस यात्रियों के शव बरामद 

 

अधिकारियों ने आगे बताया कि इस दुर्घटना में दस लोगों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं.

 

घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी 

अधिकारियों ने आगे बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव का कार चालक 47 वर्षीय बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं. साथ ही बताया कि घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है.

 

सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर की गई पोस्ट में केंद्रीय मंत्री और ऊधमपुर के सांसद जितेंद्र सिंह ने कहा, कि ''घटनास्थल पर पुलिस, एसडीआरएफ के जवान और नागरिक त्वरित प्रतिक्रिया दल मौजूद हैं और बचाव अभियान जारी है. साथ ही उन्होंने कहा, कि ''शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.

 

सिंह ने आगे कहा, कि ''उस दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में जानने के बाद रामबन के उपायुक्त बसीर-उल-हक से बात की, जिसमें बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक वाहन के गहरी खाई में गिर जाने से दस लोगों की मौत हो गई.

 

15 नवंबर को भी हादसा

 

बताया जा रहा है, कि डोडा जिले में पिछले साल 15 नवंबर को भी हादसा हुआ था, जिसमें एक बस गहरी खाई में गिर गई थी.बस में सवार 39 लोगों की मौत गई थी और 17 लोग घायल हुए थे. 

 

 

Trending news