बशीर के प्यार में दो बच्चों की मां ने बदला नाम, फर्जी दस्तावेज बनवाकर चली गई पाकिस्तान और फिर...
Advertisement
trendingNow12351651

बशीर के प्यार में दो बच्चों की मां ने बदला नाम, फर्जी दस्तावेज बनवाकर चली गई पाकिस्तान और फिर...

Seema Haider Case: पहले से शादीशुदा दो बच्चों की मां सनम को पाकिस्तान जाने के लिए वीजा की जरूरत थी. कुछ लोगों ने उसे बताया कि ऑन लाइन निकाह करके रजिस्ट्रेशन कराने के बाद वीजा आसानी से मिल जाएगा. सनम ने बशीर से फरवरी 2024 में ऑनलाइन निकाह कर लिया। इसके बाद उसे वीजा भी मिल गया और वह पाकिस्तान के रावलपिंडी पहुंच गई. 

बशीर के प्यार में दो बच्चों की मां ने बदला नाम, फर्जी दस्तावेज बनवाकर चली गई पाकिस्तान और फिर...

Fake Documents Pakistan: महाराष्ट्र के पुणे जिले से फर्जी दस्तावेज के आधार पर एक महिला के पाकिस्तान जाने का मामला सामने आया है. नगमा नाम की एक महिला ने अपना नाम बदलकर सनम खान कर लिया है. उसके ऊपर फर्जी दस्तावेज बनाकर पाकिस्तान के रावलपिंडी जाने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान साल 2021 में नगमा उर्फ सनम खान का फेसबुक पर बशीर नाम के एक शख्स से संपर्क हुआ था. बशीर पाकिस्तान के रावलपिंडी का रहने वाला है और एक होटल में काम करता है.

दोनों में बातचीत शुरू हो गई और धीरे-धीरे एक-दूसरे से प्रेम हो गया. इसके बाद सनम और बशीर ने निकाह करके साथ रहने का फैसला किया. दोनों ने घर वालों को भी इसके लिए राजी कर लिया था.

दो बच्चों की मां थी सनम

पहले से शादीशुदा दो बच्चों की मां सनम को पाकिस्तान जाने के लिए वीजा की जरूरत थी. कुछ लोगों ने उसे बताया कि ऑन लाइन निकाह करके रजिस्ट्रेशन कराने के बाद वीजा आसानी से मिल जाएगा. सनम ने बशीर से फरवरी 2024 में ऑनलाइन निकाह कर लिया। इसके बाद उसे वीजा भी मिल गया और वह पाकिस्तान के रावलपिंडी पहुंच गई. वहां पहुंच कर उसने अपने प्रेमी बशीर से 27 मई को निकाह कर लिया. अपनी मां की खराब तबीयत का हालचाल पूछने जब सनम 17 जुलाई को मुंबई लौटी तो पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

महिला से हो रही पूछताछ

डीसीपी अमर जाधव ने बताया कि महिला के दस्तावेज की जांच की जा रही है. इस संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद दोषी पाए जाने पर संबंधित धाराओं में उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं, सनम खान का कहना है कि वह जांच में सहयोग के लिए तैयार है. वह शादी से पहले ही अपना नाम बदल चुकी थी. इसके बाद उसी नाम के आधार पर बशीर के साथ निकाह करने और पाकिस्तान में रहने के लिए वीजा बनवाया था.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news