पश्चिम बंगाल: स्विमिंग कोच ने छात्र को मारा थप्पड़, आंखो की रोशनी जाने का खतरा
Advertisement

पश्चिम बंगाल: स्विमिंग कोच ने छात्र को मारा थप्पड़, आंखो की रोशनी जाने का खतरा

स्विमिंग कोच प्रबीर बसाक ने अपराजय को इतनी तेज थप्पड़ मारा कि अपराजय को उलटी होने लगी और उसके कान और सिर में दर्द तेज दर्द शुरु हो गया.

अपराजय स्विमिंग का छात्र

तन्मय प्रमाणिक, कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता में एक स्विमिंग की ट्रेनिंग देने वाले कोच ने एक स्विमिंग के छात्र को ऐसा थप्पड़ मारा कि स्विमिंग सीखने वाले छात्र की आंखों की रोशनी पर बुरा असर पड़ गया. ये घटना कोलकाता के हेदुआ इलाके के नेशनल स्विमिंग एसोसिएशन की है. घायल छात्र अपराजय चंडी बोस कोलकाता के साउथ प्वाइंट स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है. अपराजय की उम्र 14 साल है. अपराजय हेदुआ के नेशनल स्विमिंग एसोसिएशन में स्विमिंग की ट्रेनिंग ले चुका है. अपराजय कई बार इंटर स्कूल की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में पुरस्कार जीत चुका है. 

ये घटना शनिवार शाम की है. स्विमिंग कोच प्रबीर बसाक ने अपराजय को इतनी तेज थप्पड़ मारा कि अपराजय को उलटी होने लगी और उसके कान और सिर में दर्द तेज दर्द शुरु हो गया. थप्पड़ से अपराजय के कान के दोनों तरफ घाव के निशान बन गए. अपराजय का आरोप है कि कोच के मारे जाने की वजह से ही ये निशान बने. 

जब अपराजय उलटी करते-करते अपने घर पहुंचा तो उसके परिवार वाले तुरंत अपराजय को कोलकाता मेडिकल कॉलेज ले गए. वहां ENT डिपार्टमेंट में इलाज के दौरान अपराजय आंख की रोशनी पर पड़ा बुरा प्रभाव का पता नहीं चल सका. फिर वहां से अपराजय को रीजनल इंस्टिट्यूट ऑफ ऑप्थेल्मोलॉजी (EYE DEPT) में रेफर कर दिया गया. वहां पता लगा कि आंख में चोट लगने की वजह से अपराजय की आंखो की रोशनी पर बुरा असर पड़ा है.

आपको बता दें कि अपराजय के परिवार ने ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा- हमनें कई बार नेशनल स्विमिंगपूल एसोसिएशन में शिकायत की लेकिन अधिकारियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. संस्थान में छोटे-छोटे बच्चे प्रशिक्षण लेने आते हैं अगर उनको मारा पीटा जाएगा तो उनकी जान को खतरा हो सकता है.

LIVE TV

Trending news