T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर स्टूडेंट्स से विवाद, गुस्साए छात्रों ने जताया विरोध
Advertisement
trendingNow11014465

T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर स्टूडेंट्स से विवाद, गुस्साए छात्रों ने जताया विरोध

India Vs Pakistan Match: क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से मिली हार के बाद कश्मीरी छात्रों से हॉस्टल के अन्य छात्रों का विवाद हो गया. हालांकि पुलिस ने कहा है कि उन्हें इस बात की सूचना नहीं मिली है.

फोटो साभार: PTI

संगरूर: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए T20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के मैच में भारत की हार से गुस्साए कुछ युवकों के कश्मीरी छात्रों से विवाद की खबरें सामने आई है. घटना पंजाब (Punjab) के संगरूर (Sangrur) जिले की बताई जा रही है. जहां भाई गुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के हॉस्टल में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और बिहार (Bihar) के कुछ युवकों के साथ कश्मीरी छात्रों (Kashmiri Students) का विवाद हुआ है.  घटना रविवार देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है.

  1. हॉस्टल में देर रात कश्मीरी छात्रों से हुआ विवाद
  2. आरोपियों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई- पुलिस
  3. मामले की जांच कर रहे हैं- पुलिस

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में संगरूर के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरकीरत सिंह का कहना है कि अभी तक उनको या पुलिस कंट्रोल रूम को हमले की कोई शिकायत नहीं दी गई है. मामला हमारे ध्यान में नहीं है. जांच कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ है तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को दी भारत छोड़ने की सलाह, पाकिस्तानियों ने ही लगा दी क्लास

पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से दी थी शिकस्त

बता दें कि कल (रविवार को) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था, जिसमें भारत को पाकिस्तान ने 10 विकेट से हरा दिया था.

कल के मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था. इसके बाद भारत ने पहली पारी में 151 रन बनाए थे. जिसे पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने बड़ी आसानी से चेज कर लिया था. पाकिस्तान ने 13 गेंद रहते हुए ही मैच जीत लिया था.

ये भी पढ़ें- करोड़पति की बीवी 13 साल छोटे रिक्शावाले पर फिदा, घर से 47 लाख लेकर हुई फरार

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 57 रन कप्तान विराट कोहली ने बनाए थे. वहीं पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम ने 68 और मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए थे. भारत के 151 चेज रने करने के दौरान पाकिस्तान का एक विकेट भी नहीं गिरा था.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news