Tamil Nadu Assembly Election 2021 से पहले Rajinikanth की पार्टी ने दल बदलने वालों को दिया ये संदेश

रजनीकांत (Rajinikanth) की पार्टी 'रजनी मक्कल मंदरम' (RMM) की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी के सदस्य किसी भी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने के लिए स्वतंत्र हैं.  

Tamil Nadu Assembly Election 2021 से पहले Rajinikanth की पार्टी ने दल बदलने वालों को दिया ये संदेश
फाइल फोटो.

चेन्नई: मिलनाडु में अप्रैल-मई में विधान सभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election 2021) होने हैं. इससे पहले ही सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने राजनीति में नहीं आने का फैसला लिया है. इसके बाद से ही उनके समर्थकों में निराशा है. रजनीकांत की पार्टी 'रजनी मक्कल मंदरम' (RMM) को छोड़ कई प्रशंसक DMK में शामिल हो गए हैं. इस बीच टीम रजनीकांत ने बयान एक जारी किया है. 

'किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं प्रशंसक'

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की टीम ने कहा है कि जो भी समर्थक 'रजनी मक्कल मंदरम' (RMM) छोड़ अन्य राजनीतिक दलों में जाना चाहें वो पूरी तरह से स्वतंत्र हैं. बयान में कहा गया है कि वे रजनी मक्कल मंदरम को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद अपनी पसंद की किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. यह अपील कुछ RMM पदाधिकारियों के DMK में शामिल होने के बाद आई है. आरएमएम नेता वी.एम. सुधाकर की तरफ से जारी बयान में कहा गया है, 'भले ही वे अन्य राजनीतिक दलों में शामिल हों, हमारे सदस्यों को यह ध्यान रखना चाहिए कि जो लोग पार्टी छोड़ रहे हैं वो हमेशा के लिए हमारे प्रिय नेता रजनीकांत के प्रशंसक हैं.' 

यह भी पढ़ें: PM Modi in Pakistan: पाकिस्तान में अलग सिंधुदेश बनाने की मांग तेज, नरेंद्र मोदी का पोस्टर लेकर सड़कों पर उतरे लोग

समर्थकों में निराशा, प्रदर्शन की कोशिश

बता दें, स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं का हवाला देते हुए रजनीकांत  (Rajinikanth) ने पिछले साल 31 दिसंबर को अपनी बहुप्रतीक्षित राजनीतिक घोषणा करने से इनकार कर दिया था. इसके बजाय, 29 दिसंबर को अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में एक बयान जारी किया था. जिसमें उन्होंने बताया कि ब्लड प्रेशर की समस्या बढ़ रही है, इसका असर उनके ट्रांसप्लांट की गई किडनी पर पड़ सकता है. अभिनेता की इस घोषणा के बाद, उनके प्रशंसकों ने दुख व्यक्त किया है और यहां तक ​​कि प्रदर्शन करने की भी कोशिश की. लगातार रजनीकांत के प्रशंसक उनसे अपने फैसले पर फिर से विचार करने की अपील कर रहे हैं. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.