डॉक्टर की वहशी चाहत गर्लफ्रेंड कर रही थी पूरा, आशिक को भेजती थी सहेलियों की अश्लील Video-Pic
topStorieshindi

डॉक्टर की वहशी चाहत गर्लफ्रेंड कर रही थी पूरा, आशिक को भेजती थी सहेलियों की अश्लील Video-Pic

Madurai MMS: पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की डिमांड पर उसकी प्रेमिका हॉस्टल के साथियों की नहाते हुए कि नग्न तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थी.

डॉक्टर की वहशी चाहत गर्लफ्रेंड कर रही थी पूरा, आशिक को भेजती थी सहेलियों की अश्लील Video-Pic

Madurai MMS Case: तमिलनाडु के मदुरै में मोहाली जैसा ही एक चौंका देने वाला एमएमस कांड सामने आया है. चौंका देने वाली बात यह है कि इस घटना और घिनौनी हरकत के पीछे एक डॉक्टर का हाथ था. डॉक्टर अपने प्रेमिका से उसकी दोस्तों के अश्लील वीडियो और तस्वीर मगंवाता था. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के फोन को पुलिस ने जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है. इस घटना के सामने आने के बाद से संबंधित हॉस्टल की लड़कियां विरोध पर उतर आई हैं.  

मदुरै में भी MMS कांड

यह चौंका देने वाली घटना तमिलनाडु के मदुरै में स्थित एक हॉस्टल में सामने आई है. पुलिस ने अपनी प्रेमिका के छात्रावास के साथियों की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो शेयर करने के आरोप में डॉक्टर और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. पेशे से डॉक्टर आशिक और बीएड की छात्रा जननी को आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है.

प्रेमिका भेजती थी अश्लील तस्वीरें और वीडियो

पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की डिमांड पर उसकी प्रेमिका हॉस्टल के साथियों की नहाते हुए कि नग्न तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी प्रेमिका हॉस्टल की दूसरी लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो लेती थी और उन्हें व्हाट्सएप के जरिए आशिक को भेजती थी. जब एक छात्रा ने आरोपी लड़की की गतिविधि को संदिग्ध पाया तो इसकी शिकायत हॉस्टल के वार्डन से की. बाद में जब डॉक्टर की आरोपी प्रेमिका के फोन की गैलरी को खंगाला गया तो उसमें हॉस्टल के लड़कियों की अंतरंग वीडियो और तस्वीरें मिली.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हॉस्टल के वार्डन ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. बता दें कि आरोपी जननी बीते मार्च से वर्किंग गर्ल्स के साथ पीजी हॉस्टल में रह रही है. पुलिस ने यह भी कहा कि आशिक द्वारा चलाए जा रहे क्लिनिक में साथ काम करने वाले आशिक और उसकी प्रेमिका के बीच संबंध थे. डॉक्टर की प्रेमिका अपनी भी नग्न तस्वीरें उसे भेजती थी. बाद में वह हॉस्टल के साथियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी भेजने लगी. पुलिस ने दोनों मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए जब्त कर लिए हैं. यह घटना चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की उस घटना के बाद हुई है जिसमें छात्राओं की अंतरंग तस्वीरें शेयर करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news