राहुल राजपूत के घर पहुंचे तेजेंद्र बग्गा-कपिल मिश्रा, अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना
Advertisement

राहुल राजपूत के घर पहुंचे तेजेंद्र बग्गा-कपिल मिश्रा, अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

दिल्ली के जहांगीपुरी में पीट-पीटकर मारे गए राहुल राजपूत (Rahul Rajput) का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीपुरी में पीट-पीटकर मारे गए राहुल राजपूत (Rahul Rajput) का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ रहा है. BJP नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) और तेजेन्द्र बग्गा (Tejendra Bagga) शुक्रवार को राहुल राजपूत के घर पहुंचे और पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात की. 

  1. एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग
  2. अरविंद केजरीवाल के न आने पर उठाया सवाल
  3. राहुल के बाकी हत्यारोपियों को पकड़ने की मांग
  4.  

अरविंद केजरीवाल के न आने पर उठाया सवाल
पीड़ित परिवार से मिलने के बाद दोनों ने मीडिया से बात की. कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आप को दिल्ली का बेटा कहते है. लेकिन दिल्ली में एक परिवार के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई और वे एक बार भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं आए. 

 एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग
उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने 10 लाख रुपये के आर्थिक मुआवजे की बात कही  थी. जबकि दिल्ली सरकार ने पहले भी इस तरह के मामलों में पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये की मदद की है. फिर राहुल राजपूत के परिवार के साथ ये भेदभाव क्यों किया जा रहा है. इस परिवार को एक सदस्य को सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी जा रही है.

पीड़ित परिवार को देंगे आर्थिक मदद 
तेजेंद्र बग्गा ने कहा कि वे लोग राहुल की बहन की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे. साथ ही राहुल के पिता ने जो कैब किश्त पर ली है. उसकी ईएमआई भी वे लोग ही चुकाएंगे. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली के CM और उप राज्यपाल से इस केस के नाबालिग आरोपियों को बालिगों की तरह ट्रीट करने की मांग करेंगे. दोनों ने सवाल उठाया कि जो लोग साजिश कर हत्या करते है, वे नाबालिग कैसे हो सकते है. 

ये भी पढ़ें- हाथरस कांड: CBI टीम ने ली आरोपियों के घर की तलाशी, अपने साथ ले गई 'दाग' लगा कपड़ा

राहुल के बाकी हत्यारोपियों को पकड़ने की मांग
दोनों ने राहुल राजपूत की हत्या में शामिल बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. सूत्रों के मुताबिक राहुल राजपूत की हत्या की साजिश दो महीने पहले से चल रही थी. राहुल की दोस्त के भाई ने इस मामले में अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. 

LIVE TV

Trending news