close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव से पहले TRS को लगा झटका, सांसद जितेंद्र रेड्डी BJP में शामिल

साल 2014 के चुनाव में रेड्डी तेलंगाना की मेहबूबनगर संसदीय सीट से तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) के टिकट पर चुने गये थे. 

लोकसभा चुनाव से पहले TRS को लगा झटका, सांसद जितेंद्र रेड्डी BJP में शामिल
फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: संसदीय चुनावों से पहले टीआरएस सांसद एपी जितेंद्र रेड्डी बुधवार को बीजेपी में शामिल हो गए. इस अवसर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे. साल 2014 के चुनाव में रेड्डी तेलंगाना की मेहबूबनगर संसदीय सीट से तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) के टिकट पर चुने गये थे. वह 1989 से 2006 तक भाजपा के सदस्य रहे थे. 

बाद में वह टीआरएस में शामिल हो गये थे. मेहबूबनगर संसदीय सीट से इस बार टीआरएस ने जितेंद्र रेड्डी को टिकट देने से मना कर दिया था. प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के खिलाफ चुनाव प्रचार करने का आरोप जितेंद्र रेड्डी पर लगा था. इसके बाद टीआरएस ने उन्हें मेहबूबनगर संसदीय सीट से टिकट देने के लिए मना कर दिया था.

टीआरएस ने 11 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए 17 उम्मीदवारों की सूची का ऐलान किया था. जिसमें मन्ने श्रीनिवास रेड्डी को मेहबूबनगर संसदीय सीट से टिकट दिया गया था.तेलंगाना में 17 लोकसभा सीटें हैं.  इन सभी सीटों पर 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव में मतदान होगा.