Woman Kills Husband for Lover: आशिक संग मिल रची खौफनाक साजिश! शादी के 36 दिन के भीतर कर दी पति की हत्या
Advertisement

Woman Kills Husband for Lover: आशिक संग मिल रची खौफनाक साजिश! शादी के 36 दिन के भीतर कर दी पति की हत्या

Woman Kills Husband for Lover: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने शादी के 36 दिन बाद ही अपने पति की हत्या कर दी. महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया.

Woman Kills Husband for Lover: आशिक संग मिल रची खौफनाक साजिश! शादी के 36 दिन के भीतर कर दी पति की हत्या

Woman Kills Husband for Lover: एक महिला ने शादी के महज 36 दिन बाद अपने पति की हत्या कर दी. महिला ने अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. ये दिल दहलाने वाली घटना तेलंगाना की है, जो कि 28 अप्रैल को हुई थी लेकिन 10 दिन बाद सामने आई है. महिला का कहना है कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से हुई. पर उस महिला की मां ने कहा कि ये एक मर्डर है.

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय श्यामला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 24 वर्षीय पति के. चंद्रशेखर की हत्या की साजिश रची. जहर देकर मारने की नाकाम कोशिश के बाद प्रेमी शिवा के साथ मिलकर साजिश रची और अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

पहले जहर देकर मारने की कोशिश की

सिद्दिपेट पुलिस स्टेशन के अफसर रवि कुमार ने कहा कि, उनकी जांच में पता चला कि श्यामला का शिवा के साथ तीन साल से अफेयर था. लेकिन महिला ने अपने घरवालों के दबाव में 23 मार्च को चंद्रशेखर से शादी कर ली. शादी के बाद श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ अपना अफेयर जारी रखा और अपने पति चंद्रशेखर को मारने का प्लान बनाया. पुलिस की जांच के दौरान महिला ने कबूल कर लिया कि उसने अपने पति चंद्रशेखर को 19 अप्रैल को खाने में जहर दिया था लेकिन इलाज के बाद वो बच गया.

मंदिर ले जाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

पहली बार मौत को अंजाम देने में असफल होने के बाद महिला ने नया प्लान बनाया. फिर 19 अप्रैल को ही श्यामला ने अपने पति चंद्रशेखर को मंदिर ले जाने को कहा. एक गांव में पहुंचने के बाद श्यामला के दोस्त और रिश्तेदार राकेश, रंजीत, साईकृष्णा और बैभव ने उसकी मोटरसाईकिल को कार के आगे खड़ा कर रास्ता रोक दिया.

गला दबाकर की हत्या

फिर इन लोगों ने चंद्रशेखर को दबोच लिया और श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ मिल कर चंद्रशेखर को गला दाबाकर मार डाला और चंद्रशेखर के घरवालों को फोन कर कहा कि सीने में दर्द होने से उसकी मौत हो गई है. लेकिन चंद्रशेखर की मां को इसपर यकीन नही हुआ और पुलिस में केस दर्ज करा दिया. पुलिस जांच में इस मौत की सारी सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने इस केस में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें- गांव की लड़की की शादी में गए मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा, अचानक हलवाइयों के पास पहुंचे और करने लगे ये काम

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news