जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल RSS नेता की इलाज के दौरान मौत

आतंकी हमले में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के नेता चंद्रकांत और उनके गार्ड की हत्या कर दी गई. 

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में घायल RSS नेता की इलाज के दौरान मौत
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ा में RSS नेता पर जानलेवा हमला.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (RSS) के नेता चंद्रकांत की आतंकी हमले में मौत हो गई है. अस्पताल में इलाज के दौरान चंद्रकांत ने दम तोड़ दिया.  इस आतंकी हमले में चंद्रकांत के गार्ड की भी जान चली गई है. हमले के बाद हमलावर भागने में कामयाब रहे. हमले के बाद पूरे इलाके में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि चंद्रकांत किश्तवाड़ा के अस्पताल में ही काम करते थे. मंगलवार को आतंकी वहां पहुंचे और उन पर फायरिंग शुरू कर दी. चंद्रकांत के गार्ड ने जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक गोली गार्ड को लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

गोली की आवाज सुनकर पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. वहां मौजूद मरीज और उनके परिजनों के बीच अफरा-तफरी मच गई. इसी का फायदा उठाकर आतंकी वहां से भागने में सफल रहे.

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने पूरे अस्पताल की घेराबंदी कर दी. साथ ही तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. हमलावरों की तलाश में प्रत्यक्षदर्शियों से भी पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आतंकवादियों ने एक अस्पताल में पहुंचे आरएसएस नेता चंद्रकांत को मिले एक पीएसओ से उसका हथियार छीन लिया. उन लोगों ने आरएसएस नेता पर गोलियां चला दी. इस घटना में पीएसओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चंद्रकांत को घायल हो गया.