कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकी हमला, 3 जवान घायल; सर्च ऑपरेशन जारी
X

कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकी हमला, 3 जवान घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला कर दिया. आतंकी ठिकानों की पहचान के दौरान हमला हुआ. जम्मू-कश्मीर पुलिस लश्कर आतंकी जिया मुस्तफा के साथ मौके पर पहुंची थी.

कश्मीर के पुंछ इलाके में आतंकी हमला, 3 जवान घायल; सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुंछ (Poonch) में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने हमला (Terrorist's Attack) कर दिया. आतंकी ठिकानों की पहचान के दौरान हमला हुआ. जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) लश्कर आतंकी जिया मुस्तफा के साथ मौके पर पहुंची थी. इस आतंकी हमले में पुलिस और सेना के 3 जवान घायल हो गए हैं. हमले में लश्कर का आतंकी (Lashkar Terrorist) भी घायल हो गया है. इलाके में सुरक्षाबलों (Security Forces) को ऑपरेशन जारी है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर हैं. अमित शाह आज (रविवार को) जम्मू यूनिवर्सिटी के जोरावर ऑडिटोरियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. आज अमित शाह के जम्मू-कश्मीर दौरे का दूसरा दिन है. गौरतलब है कि गृह मंत्री के दौरे के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बढ़ाई गई थी.

जान लें कि पुंछ के भाटा दूरियान इलाके में पिछले 13 दिन से सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चल रहा है और यहीं पर आतंकियों के ठिकानों की पहचान के लिए सुरक्षाबलों की टीम पहुंची थी. टीम के साथ लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी जिया मुस्तफा भी था, जिसे आतंकी ठिकानों की पहचान करनी थी. इसी दौरान सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया. हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 और सेना का 1 जवान घायल हो गया. लश्कर का आतंकी मुस्तफा भी हमले में घायल हुआ है.

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव को लेकर कांग्रेस जल्द जारी करेगी पहली लिस्ट, 48 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर

आतंकी हमले के बाद इलाके में और सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है. पूरे इलाके को घेर लिया गया है. आंतकियों को बचना बहुत मुश्किल है. सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं घायलों को अस्पताल में एडमिट किया गया है. उनका इलाज जारी है.

LIVE TV

Trending news