J&K: पंथा चौक में पुलिस वैन पर आतंकी हमले में 1 जवान शहीद, 4 घायल
Advertisement

J&K: पंथा चौक में पुलिस वैन पर आतंकी हमले में 1 जवान शहीद, 4 घायल

बादामी बाग छावनी में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल किशन लाल की मौत हो गई.

(प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के पंथा चौक इलाके में एक पुलिस बस पर शुक्रवार (1 सितंबर) को आतंकवादियों के हमले में एक जवान शहीद हो गया और तीन अन्य जवान घायल हो गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस के जवानों को ले जा रही बस पर शाम को आतंकवादियों ने हमला किया. वाहन बेमीना से जेवान जा रहा था. उन्होंने बताया कि हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. उन्हें यहां बादामी बाग छावनी में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल किशन लाल की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि तीन अन्य ही हालत स्थिर है.

मौके पर पुलिस के आला अधिकारी और सुरक्षा बलों के जवान पहुंच चुके हैं. इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया गया है. माना जा रहा है कि आस पास के इलाके में आतंकी अभी छिपे हो सकते हैं. 

पुंछ में LoC पार से पाकिस्तान ने किया स्नाइपर हमला, बीएफएफ जवान की मौत

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पार से पाकिस्तानी जवानों द्वारा किये गये स्नाइपर हमले में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शुक्रवार (1 सितंबर) को शहीद हो गया. बल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार करीब शाम पांच बज कर 45 मिनट पर नियंत्रण रेखा के पार से ‘शत्रुतापूर्ण गोलीबारी’ में सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) कमलजीत सिंह (50) घायल हो गये. उन्होंने बताया कि पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में एक अग्रिम चौकी पर तैनात सिंह का प्राथमिक उपचार किया गया. सेना के एक अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि एएसआई पंजाब के बठिंडा जिले के मलकाना गांव के रहने वाले थे. वह 1988 में बल से जुड़े थे.

 

Trending news