Terrorist Attack In Srinagar: आतंकियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद

Terrorist Attack On Police In Srinagar: श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इलाके चारों तरफ से घेर लिया है. इस वक्त इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Terrorist Attack In Srinagar: आतंकियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस टीम पर किया हमला.
Play

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस के काफिले पर हमला (Terrorist Attack On Police In Srinagar) कर दिया. आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. आतंकियों के इस हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद (Two Policemen Martyred In Srinagar) हो गए. ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकियों का हमला

कश्मीर जोन पुलिस (Kashmir Zone Police) के मुताबिक, आतंकियों ने श्रीनगर के बारजुला इलाके में पुलिस टीम पर हमला (Terrorist Attack In Srinagar) किया है. आतंकवादियों के इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों के हमले में घायल पुलिसकर्मियों को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया था. लेकिन वहां उनकी मौत हो गई. इलाज के दौरान उन्हें नहीं बचाया जा सका.

ये भी पढ़ें- House of Horrors: माता-पिता बने हैवान, 6 बच्चों पर टूट पड़े; 2 को मार डाला

सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि श्रीनगर में पुलिस टीम पर आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इलाके चारों तरफ से घेर लिया है. इस वक्त इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

गौरतलब है कि आतंकी कुल कितने थे, अभी इसका पता लगाया जा रहा है. ये भी जानकारी हासिल की जा रही है कि पुलिस टीम पर हमले के पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ है और उनका उद्देश्य क्या था?

जान लें कि आज सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों (Security Forces) ने बड़ी कामयाबी हासिल की. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी मार (3 LeT Terrorists Killed In Shopian Encounter) गिराए. हालांकि इस दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने हाई कोर्ट में किया दिशा रवि की याचिका का विरोध, बताया- 'क्यों किया ऐसा'

बता दें कि शुक्रवार सुबह सुरक्षाबल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान शोपियां में सर्च अभियान चला रहे थे. इस दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी. जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. फिर दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के मारे गए आतंकियों के पास से 1 पिस्टल और 2 एके-47 राइफल बरामद की.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.