Srinagar में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, CRPF का जवान घायल; दो दिन में तीसरा अटैक
Advertisement
trendingNow1965039

Srinagar में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, CRPF का जवान घायल; दो दिन में तीसरा अटैक

आतंकियों ने शनिवार रात श्रीनगर (Srinagar) के सनत नगर चौक पर ग्रेनेड फेंका. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. 

श्रीनगर में अलर्ट सीआरपीएफ का जवान (साभार एएनआई)

श्रीनगर: देश के स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकियों के हमले (Terrorist Attack) में तेजी आ गई. दो दिन में आतंकियों ने शनिवार को तीसरी बार अटैक किया. 

  1. सनत नगर चौक पर हमला
  2. शुक्रवार को भी फेंका था ग्रेनेड
  3. बीजेपी नेता पर भी किया अटैक

सनत नगर चौक पर हमला

जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने शनिवार रात करीब 9 बजे श्रीनगर (Srinagar) के सनत नगर चौक पर हमला किया. आतंकियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर ग्रेनेड फेंका. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया. जवान पर हमले के बाद सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके की घेराबंदी की. हालांकि आतंकी वहां से फरार हो गए. 

शुक्रवार को भी फेंका था ग्रेनेड

इससे पहले आतंकवादियों ने शुक्रवार को भी बारामुला जिले में सुरक्षा बलों के एक दल को निशाना बनाया था. उस हमले में सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल और दो आम नागरिक घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: काजीगुंड में BSF के काफिले पर आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

बीजेपी नेता पर भी किया अटैक

आतंकियों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी नेता जसबीर सिंह के घर पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई और परिवार के 7 लोग घायल हो गए हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आतंकी घटनाओं (Terrorist Attack) में आ रही इस तेजी से सुरक्षाबल फुल अलर्ट पर हैं और आतंकियों की खोज में जुटे हुए हैं. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news