संजय राउत बोले- महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश को मिलकर करेंगे ध्वस्त, जानें पूरा मामला

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि मुंबई की इंच-इंच जमीन केवल महाराष्ट्र की है. आइए एकजुट होकर महाराष्ट्र के विकास को रोकने की बड़ी साजिश को नाकाम करें.

संजय राउत बोले- महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश को मिलकर करेंगे ध्वस्त, जानें पूरा मामला
(फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में कंजुर मार्ग पर बन रहे मेट्रो कार शेड मामले में महाराष्ट्र सरकार और केंद्र सरकार आमने सामने आ गई है. इस मुद्दे पर चौतरफा हमले के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट कर जवाब दिया है. उन्होंने सवाल उठाया कि महाराष्ट्र की जमीन पर दिल्ली का नाम किसने लगाया?

संजय राउत ने ट्वीट किया, 'महाराष्ट्र की जमीन के सात बारह पर दिल्ली का नाम किसने लगाया? मुंबई की इंच-इंच जमीन केवल महाराष्ट्र की है. मेट्रो कार शेड केवल कंजुर मार्ग पर ही बनेगा. आइए एकजुट होकर महाराष्ट्र के विकास को रोकने की बड़ी साजिश को नाकाम करें. जय महाराष्ट्र.'

क्या है कंजुर मार्ग मेट्रो कार शेड का मामला
बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कुछ दिन पहले आरे में बन रहे मेट्रो कार शेड को कंजुर मार्ग में शिफ्ट किया था. राज्य सरकार ने तब प्रोजेक्ट को लेकर एक भी रुपया नहीं लेने की बात कही थी, लेकिन अब केंद्र सरकार ने इसे अपनी जमीन बताया है. इस मामले में केंद्र सरकार के अधिकारी संजय कुमार ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर कंजुर मार्ग की जगह को एमएमआरडीए को देने का निर्णय रद्द किया जाए, क्योंकि यह जगह साल्ट पैन की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.