अंतरिम जमानत पर बाहर निकले हत्यारे ने की एक और हत्या, दिल्ली में बढ़ी दहशतगर्दी
Advertisement
trendingNow11111400

अंतरिम जमानत पर बाहर निकले हत्यारे ने की एक और हत्या, दिल्ली में बढ़ी दहशतगर्दी

देश की राजधानी (Delhi) में बढ़ते अपराध के मामलों (Crime Cases) ने दिल्लीवासियों की नाक में दम कर रखा है. बता दें कि अंतरिम जमानत (Interim Bail) पर बाहर निकले हत्यारे (Killer) ने एक और हत्या (Murder) कर दी.

अंतरिम जमानत पर बाहर निकले हत्यारे ने की एक और हत्या, दिल्ली में बढ़ी दहशतगर्दी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार तड़के 28 वर्षीय एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जो कोविड (Covid) संबंधी दिशानिर्देशों के कारण जमानत (Bail) पर बाहर था. एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी.

  1. दिल्ली में अपराध के बढ़ते मामले
  2. अंतरिम जमानत पर बाहर निकले हत्यारे ने की एक और हत्या
  3. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए जुटी पुलिस

फायरिंग के संबंध में आई थी पीसीआर कॉल 

डीसीपी (DCP) (दक्षिण) बनिता मैरी जैकर ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि तड़के करीब 3 बजे दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के गौतम नगर इलाके में फायरिंग (Firing) की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल (PCR Call) आई थी. बता दें कि मृतक की पहचान शिवम पांडे के रूप में हुई है.

ये भी पढें: रात को प्रेमिका से मिलने घर में घुसा था प्रेमी, कुएं में अगले दिन मिला शव

डीसीपी का बयान

डीसीपी (DCP) ने कहा, 'आरोपी पहले 2016 में एक हत्या के मामले (Murder Case) में शामिल था और 2016 से 2021 तक जेल में था. वह कोविड से संबंधित दिशानिर्देशों के कारण अंतरिम जमानत (Interim Bail) पर बाहर आया था.' अधिकारी ने आगे बताया कि हत्या के पीछे निजी रंजिश (Personal Rivalry) को कारण माना जा रहा है. उन्होंने कहा, 'हम सभी कोणों से जांच (Investigation) कर रहे हैं.'

ये भी पढें: योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश से नकल और शिक्षा माफिया को किया खत्म : राजेश्वर सिंह

आरोपी अभी तक फरार

ताजा जानकारी के अनुसार आरोपी अभी भी फरार (Absconding) है और पुलिस (Police) ने उसे पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन और तैनाती की है. यह दूसरी घटना है जो पिछले 15 दिनों में सामने आई है जब पैरोल या जमानत (Bail) पर एक व्यक्ति ने एक भीषण हत्या (Murder) की.

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news