वैवाहिक विवाद की सुनवाई से नाखुश था शख्स, जज की कार को पहुंचा दिया नुकसान
Advertisement
trendingNow11748828

वैवाहिक विवाद की सुनवाई से नाखुश था शख्स, जज की कार को पहुंचा दिया नुकसान

Police ने बताया कि 55 वर्षीय व्यक्ति अदालत की सुनवाई के दौरान आग-बबूला हो गया और अदालत से बाहर आने के बाद उसने न्यायाधीश की कार पर अपना गुस्सा निकाला जो बुधवार को यहां तिरुवल्ला अदालत परिसर के भीतर खड़ी थी. 

वैवाहिक विवाद की सुनवाई से नाखुश था शख्स, जज की कार को पहुंचा दिया नुकसान

Kerala News: केरल में पतनमतिट्टा जिले के तिरुवल्ला में एक व्यक्ति ने एक पारिवारिक अदालत के न्यायाधीश की कार में तोड़फोड़ की. वह उसके तथा उसकी पत्नी के बीच वैवाहिक विवाद की सुनवाई से नाखुश था. पुलिस ने बताया कि 55 वर्षीय व्यक्ति अदालत की सुनवाई के दौरान आग-बबूला हो गया और अदालत से बाहर आने के बाद उसने न्यायाधीश की कार पर अपना गुस्सा निकाला जो बुधवार को यहां तिरुवल्ला अदालत परिसर के भीतर खड़ी थी.

पुलिस ने क्या कहा?

टीवी चैनलों पर दिखाये गए फुटेज के अनुसार, उसने कार की सभी खिड़कियां तोड़ दीं और विंड स्क्रीन को भी नुकसान पहुंचाया. कार को उसने क्षतिग्रस्त कर दिया. तिरुवल्ला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और अदालती कामकाज में बाधा डालने, धमकाने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

उन्होंने कहा, अपनी पत्नी के साथ विवाद में खुद अपनी पैरवी कर रहे आरोपी ने दावा किया कि उसे अदालत से न्याय नहीं मिल रहा है. उसकी पत्नी ने अदालत में तलाक की याचिका दायर की थी.

पुलिस अधिकारी ने कहा, वह आरोप लगा रहा है कि उसकी पत्नी का वकील और न्यायाधीश एक साथ मिलकर उसके खिलाफ काम कर रहे हैं और उसका पक्ष उचित तरीके से सुना नहीं जा रहा है. उन्होंने बताया कि शुरुआत में दंपती के बीच यह मामला 2017 में पतनमतिट्टा की एक अदालत में चल रहा था लेकिन आरोपी ने बाद में मामले को स्थानांतरित कराने के लिए केरल उच्च न्यायालय का रुख किया और दावा किया कि उसे पतनमतिट्टा की अदालत पर भरोसा नहीं है.  पुलिस अधिकारी ने कहा, इसके बाद दंपति के बीच मामला इस साल यहां पारिवारिक अदालत में भेजा गया. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news