Father's third marriage: बेटी के लिए सजा था मंडप, पर पिता ने ही रचा ली तीसरी शादी
Advertisement
trendingNow11159246

Father's third marriage: बेटी के लिए सजा था मंडप, पर पिता ने ही रचा ली तीसरी शादी

Father's third marriage in daughter's Mandap: बेटी की शादी होनी थी लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि उसी मंडप में एक दिन पहले पिता को अपनी तीसरी शादी रचानी पड़ी.

फोटो साभार: Instagram@Theshaadidivas

Father's third marriage in daughter's Mandap: बेटी की बारात आने वाली थी और इसके ठीक एक दिन पहले पिता के इश्क का किस्सा सामने आ गया. जोरदार हंगामा हुआ और आखिरकार गांव-समाज के लोगों के दबाव पर आनन-फानन उस शख्स की शादी उसकी प्रेमिका से रचा दी गयी. ये अजीबो-गरीब मामला रांची में सामने आया. 

पहले हो चुकी हैं दो शादियां

बेटी के लिए जो मंडप तैयार हुआ था, वहां पहले पिता की शादी हुई. गौरतलब बात यह कि इस शख्स की पहले ही दो शादियां हो चुकी हैं और उसकी चार संतानें भी हैं. वाकया गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र का है. यहां के लवाही कला गांव के रहनेवाला 56 वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य को अपनी ही छात्रा से प्रेम हो गया. 

लड़की का पिता कर चुका है पुलिस में शिकायत

दरअसल, शिव प्रसाद गांव की ही एक लड़की को ट्यूशन पढ़ाया करता था और इस दौरान लड़की के साथ उसके प्रेम संबंध विकसित हो गये. बात यहीं तक नहीं रुकी. तीन साल पहले एक दिन लड़की घर से लापता हो गयी. उसके पिता ने ट्यूटर शिव प्रसाद वैद्य पर संदेह जताते हुए स्थानीय थाने में शिकायत की, लेकिन तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

परिवार को नहीं थी लड़की के मिलने की उम्मीद

तीन साल से लापता लड़की के परिवार वाले नाउम्मीद हो चुके थे. बीते सोमवार को किसी ने घरवालों को जानकारी दी कि लड़की छत्तीसगढ़ के एक गांव में है. शिव प्रसाद वैद्य ने उसे वहां किराये के मकान में रखा है. लड़की के घरवालों ने गांव-समाज के लोगों को इसकी जानकारी दी. पुलिस को भी सूचना दी गयी. पुलिस ने शिव प्रसाद वैद्य को बुलाकर पूछताछ की. उसने सच कबूल लिया. 

इसे भी पढ़ें: Minor girl sexually assaulted: 13 साल की मासूम का 80 लोगों ने किया यौन उत्पीड़न

बन चुकी है एक बच्चे की मां 

शिव प्रसाद ने यह भी बताया कि लड़की उसके एक बच्चे की मां भी बन चुकी है. इसके बाद लड़की को छत्तीसगढ़ से लाया गया. फिर मंगलवार को बारात निकाली गयी और इलाके के बाबा मगरदह महादेव मंदिर में दोनों की शादी रचा दी गयी. इस दौरान पुलिस के साथ-साथ गांव-समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे. (इनपुट: IANS)

LIVE TV

Trending news