Banda Jail से फरार कैदी अंदर ही मिल गया, इस जगह को बनाया था छिपने का ठिकाना
Advertisement

Banda Jail से फरार कैदी अंदर ही मिल गया, इस जगह को बनाया था छिपने का ठिकाना

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल (Banda Jail) से कथित रूप से फरार कैदी विजय आरख (Vijay Arakh) मिल गया है. वह भागने के इरादे से जेल के ही एक हिस्से में छिपा हुआ था.

बांदा जेल (फाइल फोटो)

बांदा (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश की बांदा जेल (Banda Jail) से कथित रूप से फरार कैदी विजय आरख (Vijay Arakh) मिल गया है. सोमवार की शाम सघन तलाशी अभियान के दौरान वह जेल के अंदर ही मिल गया.

  1. घास में छिपा मिला कैदी
  2. जेल प्रशासन ने दर्ज करवाया था केस
  3. मुख्तार भी इसी जेल में बंद 

घास में छिपा मिला कैदी

जेल अधिकारियों ने सोमवार सुबह इस सिलसिले में नगर कोतवाली में कैदी के फरार होने का मामला दर्ज करवाया था. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि रविवार देर शाम करीब साढ़े 7 बजे से कैदी विजय आरख (23) लापता हो गया था. सोमवार शाम करीब 5 बजे सघन तलाशी अभियान के दौरान जेल की ही मुख्य दीवार की घास में वह छुपा हुआ मिल गया.

जेल प्रशासन ने दर्ज करवाया था केस

एएसपी ने बताया कि विचाराधीन कैदी अपनी बैरिक की दीवार फांदकर जेल की मुख्य दीवार तक पहुंच गया था. उसे वहां से भागने का मौका नहीं मिला,लिहाजा वह घास में ही छुप गया था. उन्होंने बताया कि जेल प्रशासन की तरफ से सोमवार सुबह कैदी के जेल से फरार होने का मामला दर्ज करवाया गया था.

एएसपी महेंद्र चौहान ने बताया कि कैदी विजय आरख (Vijay Arakh) गिरवां थाना क्षेत्र के बरसड़ा बुजुर्ग गांव का रहने वाला है. उसे डकैती और अन्य गंभीर धाराओं में गिरफ्तार कर छह फरवरी को जेल भेजा गया था. 

ये भी पढ़ें- मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस में पुलिस की कार्रवाई, हॉस्पिटल संचालिका अलका राय समेत दो गिरफ्तार

मुख्तार भी इसी जेल में बंद 

बताते चलें कि बाहुबली माफिया डॉन और विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) भी इसी जेल में कैद है. उसके इस जेल में आने के बाद से जेल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. इसके बावजूद कई चक्र की सुरक्षा तोड़ कर बंदी के फरार होने की खबर से जेल व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे. 

LIVE TV

Trending news