श्रीदेवी के अंतिम दर्शन को यूपी से पहुंचा यह नेत्रहीन, कहा- 'अभिनेत्री की वजह से उनका भाई जिंदा है'
Advertisement
trendingNow1377073

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन को यूपी से पहुंचा यह नेत्रहीन, कहा- 'अभिनेत्री की वजह से उनका भाई जिंदा है'

श्रीदेवी का एक फैन उत्तर प्रदेश से मुंबई पहुंचा है ताकि उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर सके. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह शख्स दृष्टिहीन हैं.

जतिन का कहना है कि श्रीदेवी की मदद के कारण ही उनके भाई को बचाने में मदद मिली है. (फोटो साभार : ANI)

मुंबई : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद जितना बड़ा झटका बॉलीवुड जगत को लगा, उससे कहीं बड़ा झटका उनके फैन्स को लगा है. उनके फैन्स इस बात को मानने के लिए तैयार ही नहीं हैं कि उनकी मौत इस तरह से हो सकती है. इसी बीच श्रीदेवी का एक फैन उत्तर प्रदेश से मुंबई पहुंचा है ताकि उनके पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन कर सके. आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि यह शख्स दृष्टिहीन हैं.

  1. श्रीदेवी ने दिए थे जतिन के भाई के इलाज के पैसे
  2. श्रीदेवी की मौत के बाद जतिन को पहुंचा सदमा
  3. अंतिम दर्शन के लिए किया यूपी से मुंबई का सफर

सम्मान के लिए आया मुंबई
समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए जतिन वाल्मिकी नाम के इस शख्स ने कहा कि उसकी श्रीदेवी से मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी. इवेंट के दौरान मुलाकात में जतिन ने श्रीदेवी को अपने भाई को ब्रेन ट्यूमर के बारे में बताया था और उन्होंने तुरंत बिना कुछ सोचे एक लाख रुपये दिए, इसके साथ ही अस्पताल के बिल में भी एक लाख रुपये का योगदान दिया. जतिन ने कहा, 'अब मैं यहां उस अभिनेत्री के सम्मान के लिए आया हूं, जिसकी वजह से मेरा भाई आज जिंदा है.'

यह भी पढ़ें : मुंबई LIVE : श्रीदेवी का अंतिम संस्‍कार आज, शाहरुख-सलमान समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने किए अंतिम दर्शन

समाचार एजेंसी से आगे बातचीत करते हुए जतिन ने कहा, 'मुझे पता है कि मैं उनके दिए हुए पैसे उन्हें कभी वापस नहीं कर सकता हूं, लेकिन उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होकर उन्हें सम्मान जरूर देना चाहता हूं.' जतिन ने कहा, 'जिस दिन मुझे श्रीदेवी की मौत की जानकारी मिली तो मैंने फैसला किया मैं मुंबई श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए जरूर जाउंगा. आज मुझे दो दिन हो गए हैं और मैं उनके अंतिम दर्शन के लिए घर के बाहर खड़ा हूं.'

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत
बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत पर अटकलों को विराम देते हुए दुबई लोक अभियोजक कार्यालय ने मंगलवार (27 फरवरी) को कहा कि उनकी मौत बेहोश होने के बाद दुर्घटनावश डूबने से हुई और विस्तृत जांच के बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को ‘‘सौंप दिया गया.’’ जुमेराह एमीरेट्स टावर्स होटल के कमरे में अभिनेत्री के मृत पाए जाने के तीन दिन बाद परिवार को आखिरकार उनका पार्थिव शरीर सौंपा गया. श्रीदेवी के पति और फिल्मनिर्माता बोनी कपूर और सौतेले बेटे अर्जुन कपूर सहित परिजन उनके पार्थिव शरीर को लेप लगवाने के लिए शवगृह से ले गए, जिसके बाद इसे स्वदेश ले जाने के लिए दुबई हवाई अड्डे पर ले जाया गया. मंगलवार रात को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच जाएगा.

Trending news