देखें कैसे बाल-बाल बची ये महिला, कट जाती ट्रेन से; वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11099279

देखें कैसे बाल-बाल बची ये महिला, कट जाती ट्रेन से; वीडियो हो रहा वायरल

दुर्घटना (Accident) से देर भली. इस कहावत के मायने ना समझने का नुकसान (Loss) उठाती इस महिला की जान (Life) बाल-बाल बची. बता दें कि ट्रेन (Train) को पकड़ने की जल्दबाजी के चक्कर में ये महिला अपनी जान गंवा बठती. लेकिन महाराष्ट्र सुरक्षा बल (Maharashtra Security Force) के कर्मचारी ने महिला की जान बचाई.

देखें कैसे बाल-बाल बची ये महिला, कट जाती ट्रेन से; वीडियो हो रहा वायरल

महाराष्ट्र: मुंबई के वेस्टर्न रेलवे रूट (Western Railway Route Of Mumbai) के विरार स्टेशन (Virar Station) पर चलती ट्रेन (Train) पकड़ने की कोशिश में एक महिला मुसाफिर (Passenger) प्लेटफॉर्म (Platform) पर गिर गई और हादसे (Accident) का शिकार होने से बाल-बाल बची. 

  1. बाल-बाल बची महिला
  2. हो जाती ट्रेन हादसे का शिकार
  3. महाराष्ट्र सुरक्षा बल के कर्मचारी ने बचाई जान

हादसे का वीडियो हुआ वायरल

रविवार की शाम विरार स्टेशन (Virar Station) पर ये महिला चर्चगेट लोकल ट्रेन (Churchgate Local Train) पकड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन ट्रेन (Train) तब तक रवाना हो चुकी थी. मामले को जानने से पहले इसका वायरल वीडियो (Viral Video) देखें.

ट्रेन को पकड़ने की जल्दबाजी में गंवा देती अपनी जान

बता दें कि महिला ट्रेन (Train) को पकड़ने की जल्दबाजी में अपनी जान से हाथ धोने वाली थी. महिला को प्लेटफॉर्म (Platform) पर गिरते देख वहां मौजूद महाराष्ट्र सुरक्षा बल के कर्मचारी (Maharashtra Security Force Personnel) नीलेश पाटिल ने मुस्तैदी दिखाते हुए महिला को खींचकर बाहर निकाला. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई.

ये भी पढें: वैलेंटाइन डे पर युवक को इश्क फरमाना पड़ा महंगा, लड़की और उसकी मां ने की खूब पिटाई

दुर्घटना से देर भली

जरा सी लापरवाही (Negligence) कैसे आपकी जान (Life) पर हावी हो जाती है ये किस्सा उसका परफेक्ट उदाहरण है. कोई भी चीज आपकी जान से बढ़कर नहीं होती इसलिए सावधानी (Caution) बरतना जरूरी है. आप सभी ने सुना ही होगा दुर्घटना (Accident) से देर भली. इस कहावत को इस महिला ने समझा होता तो शायद वो जल्दबाजी (Haste) ना करती.

LIVE TV

Trending news