रोहिणी शूटआउट पर बड़ा खुलासा, कोर्ट से 3 किमी दूर एक फ्लैट में रुके थे शूटर

Rohini Court Shootout: शूटआउट को अंजाम देने के लिए शूटर एक ही कार से रोहिणी कोर्ट पहुंचे थे. वो एक फ्लैट में साथ में रुके थे. शूटआउट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को मार दिया गया.

रोहिणी शूटआउट पर बड़ा खुलासा, कोर्ट से 3 किमी दूर एक फ्लैट में रुके थे शूटर
रोहिणी कोर्ट शूटआउट.

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में कुख्यात बदमाश जितेंद्र गोगी की हत्या (Jitendra Gogi Murder Case) की साजिश 3 गैंगस्टरों ने मिलकर रची थी. दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में ये खुलासा हुआ है. रोहिणी कोर्ट शूटआउट (Rohini Court Shootout) के 3 मास्टरमाइंड थे.

जितेंद्र गोगी का पुराना दुश्मन था टिल्लू ताजपुरिया

रोहिणी कोर्ट शूटआउट का पहला मास्टरमाइंड सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया है. वो दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है. सुनील गैंगस्टर जितेंद्र गोगी का पुराना दुश्मन था. रोहिणी कोर्ट शूटआउट को अंजाम दिलवाने में सबसे अहम रोल सुनील का है.

ये भी पढ़ें- तालिबान और पाकिस्तान के बीच में आई दरार, हो गई इमरान खान की बेइज्जती

साजिश में बागपत का गैंगस्टर भी शामिल

बता दें कि रोहिणी कोर्ट शूटआउट की साजिश रचने में सुनील राठी भी शामिल है. सुनील राठी बागपत का कुख्यात गैंगस्टर है. इसने ही बागपत जेल में मुख्तार अंसारी के करीबी मुन्ना बजरंगी को मौत के घाट उतारा था. सूत्रों के मुताबिक, सुनील राठी मंडोली जेल में बंद टिल्लू ताजपुरिया का दोस्त बन चुका है. माना जा रहा है कि शूटआउट को अंजाम देने वाले राहुल उर्फ नितिन नाम के शूटर को इसने ही तैयार किया था.

दिल्ली के बदमाश की टिल्लू गैंग के साथ दोस्ती

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट के मास्टरमाइंड के तौर पर नवीन बाली का नाम भी सामने आया है. नवीन बाली दिल्ली का बदमाश है और अब टिल्लू गैंग के साथ आ चुका है. माना जा रहा है कि दूसरे शूटर को इसने तैयार किया. कुल मिलाकर इन 3 गैंगस्टर्स ने मिलकर रोहिणी कोर्ट में दिल दहलाने वाले शूटआउट की प्लानिंग की और उसे अंजाम दिलवाया.

ये भी पढ़ें- मिलिए उस भारतीय युवा अधिकारी से, जिसने संयुक्त राष्ट्र में बंद कर दी इमरान खान की बोलती

जान लें कि रोहिणी कोर्ट रूम में शूट आउट को अंजाम देने वाले दोनों शूटर रोहिणी कोर्ट से 3 किलोमीटर दूर रुके हुए थे. रोहिणी कोर्ट से लगभग 3 किलोमीटर दूर एक इलाके के फ्लैट में शूटर ठहरे हुए थे. इसी फ्लैट में रुक कर उन्होंने कोर्ट परिसर की रेकी की थी. शूटआउट को अंजाम देने के लिए दोनों शूटर एक कार से रोहिणी कोर्ट पहुंचे थे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.