TMC नेता सायानी घोष गिरफ्तार, सीएम की सभा में हंगामे का आरोप
Advertisement

TMC नेता सायानी घोष गिरफ्तार, सीएम की सभा में हंगामे का आरोप

त्रिपुरा पुलिस ने सत्तारूढ़ भाजपा के एक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की नेता सायानी घोष को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया.

TMC नेता सायानी घोष गिरफ्तार, सीएम की सभा में हंगामे का आरोप

अगरतला: त्रिपुरा पुलिस ने सत्तारूढ़ भाजपा के एक कार्यकर्ता की शिकायत के बाद रविवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस की नेता सायानी घोष (Saayoni Ghosh) को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. इसके बाद तृणमूल सांसदों (15 से ज्यादा सांसद) का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को रात तक दिल्ली पहुंच रहा है. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का समय मांगा है. वे सोमवार सुबह से धरने पर बैठेंगे.

  1. त्रिपुरा में TMC नेता सायानी घोष हिरासत में
  2. CM की सभा को बाधित करने का आरोप
  3. अभिषेक बनर्जी के दौरे से पहले हिरासत में

CM की सभा को बाधित करने का आरोप

एक अधिकारी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता ने घोष पर शनिवार रात को राज्य के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब (Biplab Kumar Deb) की एक नुक्कड़ सभा को बाधित करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: ओवैसी ने साधा निशाना, 'सैंकड़ों किसानों की मौत के बाद कहते हैं तपस्या में कमी रही

धक्का-मुक्की का आरोप

गौरतलब है कि सायानी घोष को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी के दौरे से 24 घंटे पहले हिरासत में लिया गया है. तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्वी अगरतला महिला पुलिस थाने के बाहर उनके कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा समर्थकों ने धक्का-मुक्की की.

यह भी पढ़ें: हैदरपोरा एनकाउंटर पर महबूबा ने उठाए सवाल, LG से की माफी की मांग

अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर त्रिपुरा की भाजपा सरकार पर राजनीतिक दलों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन के अधिकारों पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं करने का आरोप लगाया.

LIVE TV

Trending news