नुसरत जहां के अस्पताल में भर्ती होने की उड़ी अफवाह, जल्द घर आने वाला है नन्हा मेहमान
Advertisement
trendingNow1972406

नुसरत जहां के अस्पताल में भर्ती होने की उड़ी अफवाह, जल्द घर आने वाला है नन्हा मेहमान

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) को डिलीवरी के लिए एक-दो दिन में अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है. 

नुसरत जहां (फाइल फोटो)

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इस महीने के अंत तक या सितंबर में मां बन सकती हैं और उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है. इससे पहले बुधवार सुबह से ही अफवाहें चल रही थीं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है.

  1. नुसरत जहां इस महीने के अंत तक या सितंबर में मां बन सकती हैं
  2. एक-दो दिन में नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है
  3. नुसरत जहां को अस्पताल में भर्ती कराए जाने की उड़ी अफवाह

नुसरत जहां ने डॉक्टरों से की ये खास अपील

आनंद बाजार पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, नुसरत जहां ने डॉक्टर्स से कहा है कि डिलिवरी के दौरान यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) को उनके पास रहने दिया जाए. रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों कथित तौर पर एक्टर और मॉडल यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं.

कौन हैं यश दासगुप्ता?

बता दें कि यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े हैं और इस साल बंगाल विधान सभा चुनावों में बीजेपी ने उन्हें कंदीताला से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि उन्हें कांग्रेस की स्वाति खांदोकर से हार का सामना करना पड़ा था.

2019 में निखिल जैन से की थी शादी

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.

लाइव टीवी

Trending news