इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं Mamata Banerjee, पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों का किया विरोध
Advertisement

इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं Mamata Banerjee, पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों का किया विरोध

पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) गुरुवार को इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं. ममता बनर्जी ने कोलकाता में हाजरा से नबन्ना (Nabanna) इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया.

ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंची.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को लेकर राजनीति काफी गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राज्य में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है, तो टीएमसी (TMC) भी लगातर हमलावर हो रही है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) गुरुवार को इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंचीं और पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों का विरोध किया.

  1. ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी से सचिवालय पहुंची
  2. ममता बनर्जी ने हाजरा से नबन्ना तक स्कूटी से सफर किया
  3. ममता पीछे बैठी थीं और उनके मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे

ममता के मंत्री चला रहे थे स्कूटी

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) स्कूटी के पीछे बैठी थीं, जबकि पश्चिम बंगाल के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम (Firhad Hakim) स्कूटी चला रहे थे. ममता बनर्जी के इस प्रदर्शन में उनके साथ बाइक्स का एक जत्था भी चल रहा था और काफिले में करीब 15 अन्य लोग भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों के साथ शामिल थे. ममता बनर्जी ने कोलकाता में हाजरा से नबन्ना (Nabanna) इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया.

ममता सरकार ने घटाए थे पेट्रोल के दाम

ममता बनर्जी सरकार पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी का लगातार विरोध कर रही है. हाल ही में आम लोगों को राहत देते हुए पश्चिम बंगाल सरकार ने पेट्रोल की कीमतों में 1 रुपये प्रति लीटर की कटौती का ऐलान किया था. बता दें कि पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आज (25 फरवरी) पेट्रोल 91.12 रुपये प्रति लीटर और डीजल 84.2 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

ममता ने बीजेपी पर साधा था निशाना

टीएमसी (TMC) प्रमुख ममता बनर्जी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि केंद्र सरकार चुनाव से कुछ दिन पहले ही कीमतों में कमी करेगी. उन्होंने कहा था, 'वे (बीजेपी) हर दिन रसोई गैस और डीजल की कीमतें बढ़ा रहे हैं. यह चिंता का विषय है. केंद्र सरकार केवल कुछ दिनों के लिए कीमतों को कम करेगी जब चुनाव पास आ जाएंगे.'

Trending news