पश्चिम बंगाल आने-जाने वाली ट्रेनों की टाइमिंग बदली, यहां जानें कब जा सकते हैं?
Advertisement
trendingNow1707289

पश्चिम बंगाल आने-जाने वाली ट्रेनों की टाइमिंग बदली, यहां जानें कब जा सकते हैं?

ट्रेनें निश्चित समय सारणी से हावड़ा से 10 जुलाई तक और नई दिल्ली से 11 जुलाई तक चलेंगी.

प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता: कोरोना वायरस (Coronavirus) की वर्तमान स्थिति के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार के अनुरोध पर हावड़ा और दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों के फेरे दैनिक से घटाकर साप्ताहिक किए जाएंगे. रेलवे के अधिकारियों ने सोमवार को ये जानकारी दी.

पूर्वी रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि पूर्वा एक्सप्रेस की समय सारिणी के अनुसार एक जून को शुरू की गई. 02303/02304 हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया पटना) और 02381/02382 हावड़ा-नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल (वाया धनबाद) अब संशेाधित समयसारिणी के साथ साप्ताहिक आधार पर चलेगी.

अधिकारी ने कहा, ‘दोनों ट्रेनें निश्चित समय सारणी से हावड़ा से 10 जुलाई तक और नई दिल्ली से 11 जुलाई तक चलेंगी. उसके बाद ये ट्रेनें संशेाधित समयसारिणी के साथ साप्ताहिक आधार पर चलेंगी.’

ये भी पढ़ें- ट्रेन में अब इस सुविधा के लिए यात्रियों को ढीली करनी होगी जेब, पढ़ें यहां पूरी डिटेल

दक्षिण पूर्वी रेलवे ने भी 02834/02833 हावड़ा-अहमदाबाद स्पेशल और 02810/02809 हावड़ा मुंबई सीएसएमटी स्पेशल के फेरे को दैनिक से घटाकर साप्ताहिक करने का निर्णय लिया है. रेलवे के प्रवक्ता ने ये जानकारी दी. हावड़ा अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन अब 10 जुलाई से हावड़ा से और 13 जुलाई से अहमदाबाद से दैनिक के बजाय साप्ताहिक आधार पर दौड़ेगीं.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news