कॉलेज की छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में TRS सांसद का बेटा गिरफ्तार
Advertisement

कॉलेज की छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में TRS सांसद का बेटा गिरफ्तार

टीआरएस सांसद डी. श्रीनिवास के बेटे संजय पर 12 लड़कियों ने कॉलेज परिसर एवं अन्य जगहों पर यौन उत्पीड़न एवं अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

हैदराबाद: सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के सांसद डी. श्रीनिवास के बेटे संजय को निजामाबाद में अपने कॉलेज की 12 छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. 

संजय को रविवार को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वह निजामाबाद के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) एम. सुदर्शन के सामने पूछताछ के लिए पेश हुआ था. हाल में हाई कोर्ट की ओर से संजय की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी, जिसके बाद वह पुलिस के सामने पेश हुआ. 

पुलिस ने बताया कि एक नोटिस के जवाब में संजय पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश हुआ और पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि संजय को एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया जिसने उसे 24 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया. 

सुदर्शन ने बताया,‘संजय पर 12 लड़कियों ने कॉलेज परिसर एवं अन्य जगहों पर यौन उत्पीड़न एवं अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है.’ इसी महीने बीएससी की 12 छात्राओं ने राज्य के गृह मंत्री नयिनी नरसिम्हा रेड्डी से शिकायत की थी कि संजय ने उनका उत्पीड़न किया है और उनसे दुर्व्यवहार किया है. 

पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ एक केस दर्ज किया गया. केस दर्ज होने के बाद से संजय फरार था. उसने अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की थी जिसे उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news